Muslim : मुस्लिम समाज ने मनाई धूमधाम से ईद

Muslim :

Muslim मुस्लिम समाज ने मनाई धूमधाम से ईद

Muslim चारामा ! नगर मैं मुस्लिम समाज के द्वारा रमजान के बाद शव्वाल की पहली तारीख यानी 22 अप्रैल को धूमधाम से ईद मनाई गई। ईद के मौके पर सुबह 09 बजे से मुस्लिम समाज के सभी बच्चे नौजवान बुजुर्ग नगर के शैरानी मस्जिद में एकत्रित हुए,सभी ने नए कपड़े पहने हुए थे,10 बजे मौलानाअशरफ खान के द्वारा नवाज अदा की गई।नवाज मैं अल्लाह से उनके सारे गुनाहों को माफ करने की दुआ मांगी,साथ ही सभी ने देश में अमन शांति सुख चैन की भी दुआ मांगी।

Bemetara latest news : उत्साह पूर्वक मनाया गया श्री विष्णु जी के छठे अवतार भगवान परशुराम जी का जन्म उत्सव

Muslim नवाज अदा करने के बाद सभी कब्रिस्तान पहुंचे जहां फातिया पढ़ा गया।जिसके बाद सभी फिर से मस्जिद पहुंचे और एक दूसरे के गले लगकर ईद की बधाई दी।नगर के मस्जिद में जिला पंचायत अध्यक्ष हेमंत ध्रुव,जिला पंचायत सदस्य नवली मीना मंडावी,विजय ठाकुर भी पहुंचे और सभी समाज के लोगों को बधाई दी।वही बड़े लोगों के द्वारा बच्चो को ईदी भी बांटी गई।

charama latest news
charama latest news : घर में घुसे चोर को ग्रामीणों ने धर दबोचा

https://jandhara24.com/news/153046/most-expensive-fish-in-the-world-only-one-fish-sold-for-more-than-2-crores/

घरों में विभीन्न प्रकार के पकवान बनाए गए।और दिन भर एक दूसरे को बधाई देने का सिलसिला चलता रहा।और नगर मैं शांति पूर्वक पर्व मनाया गया।इस दौरानसदर मो यासीन नूरानी,मौलाना अशरफ, रहमान खान, अशरफ़ खान, नासिर खान, मेहमूद खान, अख्तर नूरानी, रज्जाक पवार, अफरोज,हसन,कादर, अमजद, आशिक,अनश,गोलू, जावेद, जब्बार, गुड्डू,मोनू,शलीम,युनूस, इकबाल, ताहिर, गुड्डा, पप्पू खान,इसराक,सुभान सहित मुस्लिम समुदाय के लोग मौजूद रहे।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

MENU