CG Breaking: महादेव सट्टा ऐप मामले में EOW की बड़ी कार्रवाई…

CG Breaking: महादेव सट्टा एप मामले में ईओडब्ल्यू (EOW) ने बड़ी कार्रवाई की है। ईओडब्ल्यू की टीम ने गुरुवार की सुबह छत्तीसगढ़ के अलग-अलग ठिकानों पर छापेमारी की है। प्रदेश भर में रायपुर, दुर्ग, भिलाई, बिलासपुर, कांकेर, और राजनांदगांव में एक साथ ईओडब्‍ल्‍यू की छापेमारी चल रही है।

छापेमारी के दौरान, ईओडब्ल्यू के अधिकारियों के साथ बड़ी संख्या में सुरक्षा बल भी मौजूद हैं। महादेव सट्टा एप मामले में ईओडब्ल्यू की टीम भिलाई के सहेली ज्वेलर्स और अलंकार ज्वेलर्स के संचालकों के घरों पर पहुंची है। जाँच की प्रक्रिया अभी भी जारी है। मामले में गिरफ्तार एएसआइ चंद्रभूषण वर्मा और बर्खास्त सिपाही भीम सिंह यादव से पूछताछ में मिली जानकारी के आधार पर, ईओडब्ल्यू टीम जाँच के लिए कार्रवाई कर रही है।

Editor-in-Chief सुभाष मिश्र की कलम से – सैम के बहाने मुद्दों से दूर सियासत ! 

महादेव सट्टा एप मामले में गिरफ्तार एएसआइ चंद्रभूषण वर्मा और बर्खास्त सिपाही भीम सिंह यादव से पूछताछ में मिली जानकारी के आधार पर, ईओडब्ल्यू टीम जाँच के लिए कार्रवाई कर रही है। इस मामले में से उन्होंने भाग लिया था, जिनके खिलाफ संज्ञानात्मक आरोप लगे हैं।आरोपितों की गिरफ्तारी के साथ ही, ईओडब्ल्यू ने उनके निवास स्थलों पर छापेमारी की। इसके अलावा, इस मामले में अन्य शंखला कार्रवाई की जा रही है।

यह सट्टा एप मामला एक सामान्य नागरिक के लिए एक चिंता का विषय है। इसे देखते हुए, प्रदेश सरकार ने शीघ्र एक स्पष्ट जाँच का आदेश दिया है ताकि आरोपितों के खिलाफ कठोर कार्रवाई की जा सके।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

MENU