2023 Assembly Elections : भाटापारा विधानसभा से मुख्यमंत्री भूपेश बघेल लड़े चुनाव – संतोष सोनी

2023 Assembly Elections :

राजकुमार मल

2023 Assembly Elections : भाटापारा विधानसभा से मुख्यमंत्री भूपेश बघेल लड़े चुनाव – संतोष सोनी

 

भाटापारा- 2023 विधानसभा चुनाव की तारीख नजदीक आते आते सभी प्रमुख पार्टियां अपनी तैयारियों में जुटी हुई है । छत्तीसगढ़ बीजेपी ने तो 21 विधानसभा क्षेत्र में अपने प्रत्याशियों की घोषणा भी कर दी है ! वही कांग्रेस पार्टी ने भी 22 अगस्त तक टिकट के दावेदारों को अपने ब्लाक अध्यक्ष के समक्ष आवेदन प्रस्तुत करने के निर्देश दिए है ।

इन्ही सब के बीच कांग्रेस के पूर्व जिला महामंत्री व वर्तमान में संयुक्त महामंत्री सन्तोष सोनी ने भाटापारा विधानसभा क्षेत्र से मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को टिकट दिए जाने की मांग की है ।

उनका मानना है कि कांग्रेस का मजबूत किला भाटापारा में आपसी गुटबाजी व भीतर घात की वजह से पिछले 2 चुनाव में कांग्रेस पार्टी को हार का सामना करना पड़ा है।

जब- जब स्थानीय नेताओं में गुटबाजी होने की बात की जाती है तो सार्वजनिक तौर पर तो नकारा जाता है लेकिन चुनाव आते ही मनभेद व मतभेद खुल कर सामने आ जाता है जिसका नतीजा कांग्रेस पार्टी को हार कर उठाना पड़ता है और जिसका सारा ठीकरा आम कार्यकर्ताओ पर फोड़ दिया जाता है।

विधानसभा चुनावों में कई राज्यो में देखा गया है कि सीएम केन्डिटेड 2 स्थानों से चुनाव लड़ते है तो छत्तीसगढ़ में भूपेश बघेल पाटन के अलावा भाटापारा से क्यो उम्मीदवार नही हो सकते?

Dantewada Big News : खुज्जी विधायक छन्नी साहू पर हमले पर बोली विधायक रंजना साहू , देखिये VIDEO
कांग्रेस पार्टी भूपेश बघेल को यहाँ से उम्मीदवार बनाती है तो निश्चित ही भाटापारा विधानसभा में कांग्रेस बडे अंतर से जीत तो दर्ज करेगी ही साथ ही क्षेत्र जो आजादी के बाद से विकास की राह देख रहा है वो विकास भाटापारा विधानसभा का हो पायेगा।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

MENU