aajkijandhara

Transfer ट्रांसफर के नाम पर महिला कर्मचारी को अपने पास बुलाने का ऑडियो सोशल मिडिया पर वायरल

(Wrestling Federation) गोण्डा में कुश्ती महासंघ की अहम बैठक रद्द

(Wrestling Federation)

(Wrestling Federation) गोण्डा में कुश्ती महासंघ की अहम बैठक रद्द

(Wrestling Federation) गोण्डा !  भारतीय कुश्ती महासंघ (डब्लूएफआई) अध्यक्ष व खिलाड़ियों के मध्य जारी विवाद के मध्य उत्तर प्रदेश में गोण्डा- अयोध्या का सीमा पर स्थित रॉयल हेरिटेज होटल में आज बुलाई गई डब्लूएफआई की अहम बैठक पर खेल मंत्रालय ने रोक लगा दी है।

(Wrestling Federation) सूत्रों के अनुसार,यह बैठक सुबह 11बजे से आयोजित होनी थी। बैठक के लिए देश भर के डब्लूएफआई पदाधिकारी गोण्डा पहुंच चुके थे लेकिन खेल मंत्रालय के इस फैसले को बाद स्थितियां बदल गई हैं।

(Wrestling Federation) डब्लूएफआई के ज्वाइंट सेक्रेटरी विनोद तोमर ने नंदिनीनगर में शनिवार को प्रेस कांफ्रेंस कर बैठक की जानकारी दी थी।

उन्होंने कुश्ती संघ के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह पर लगाए गए आरोपों को बेबुनियाद बताते हुए कहा था कि अध्यक्ष की हैसियत से नहीं लेकिन अपनी बात रखने के लिए बृजभूषण बैठक में शामिल हो सकते हैं।

(Wrestling Federation) विनोद तोमर के इस बयान के बाद खेल मंत्रालय ने उनके खिलाफ कार्रवाई हुए देर रात ही निलंबित कर दिया था।‌ तोमर के निलंबन के बाद अब खेल मंत्रालय ने डब्लूएफआई के आम सभा की आपात बैठक पर भी रोक लगा दी है और डब्लूएफआई की सभी तरह की गतिविधियों को रद्द कर दिया है।

(Wrestling Federation) खेल मंत्रालय‌ ने बृजभूषण शरण सिंह को जांच होने तक आरोपों पर किसी तरह के बयान न देने का निर्देश दिया है।‌साथ ही खेल मंत्रालय ने नंदिनी नगर में शनिवार से शुरू हुई तीन दिवसीय‌ ओपन नेशनल सीनियर रेसलिंग चैंपियनशिप टूर्नामेंट को भी रद्द कर दिया है।

अपने आधिकारिक ट्वीटर हैंडल पर इसकी जानकारी साझा करते हुए खेल मंत्रालय ने चैम्पियनशिप में शामिल सभी खिलाड़ियों की एंट्री फीस भी वापस करने के निर्देश दिए हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *