Congress President कांग्रेस अध्यक्ष चुनाव की दौड़ में अब दिग्विजय सिंह भी शामिल

Congress President

Congress President कांग्रेस अध्यक्ष चुनाव की दौड़ में अब दिग्विजय भी शामिल

Congress President
Congress President कांग्रेस अध्यक्ष चुनाव की दौड़ में अब दिग्विजय सिंह भी शामिल

Congress President नयी दिल्ली . कांग्रेस अध्यक्ष पद के लिए हो रहे चुनाव के लिए टिकट पाने वालों में राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत भले ही पिछड़ते नजर आ रहे हैं लेकिन इस दौड़ में वरिष्ठ नेता शशि थरूर और पवन बंसल के बाद अब दिग्विजय सिंह भी शामिल हो गए है।

Also read :http://Ind Vs Sa 1st T20 Live Score: अर्शदीप-चाहर की तूफानी गेंदबाजी के सामने अफ्रीकी बल्लेबाज धड़ाम, आधी टीम 9 रन पर आउट https://jandhara24.com/news/118134/ind-vs-sa-1st-t20-live-score-african-batsman-out-for-9-runs-in-front-of-arshdeep-chahars-stormy-bowling/ 

Congress President भारत जोड़ो यात्रा के अध्यक्ष श्री सिंह ने यात्रा को केरल में छोड़कर दिल्ली पहुंचने के बाद स्पष्ट किया “मैं यहां कांग्रेस अध्यक्ष पद के लिए नामांकन फॉर्म लेने आया हूं और अपना नामांकन पत्र कल भर दूंगा।”

Congress President  सिंह से पहले पार्टी के लोक सभा सदस्य श्री थरूर नामांकन पत्र ले चुके हैं और पांच सेट भरने की प्रक्रिया में जुटे हैं। वरिष्ठ नेता पवन बंसल ने भी नामांकन पत्र लिया है लेकिन बाद में कहा कि नामांकन पत्र उन्होंने किसी और के लिए मंगाया है। लंबे समय से अध्यक्ष बनने के लिए चर्चा में रहे श्री गहलोत राजस्थान में अपने समर्थक विधायकों के श्री सचिन पायलट के मुख्यमंत्री बनने के खिलाफ बगावत करने से अचानक दौड़ से बाहर होते नजर आ रहे हैं।

Eating broccoli ब्रोकली का सेवन थायरॉयड ग्रंथि पर डाल सकता है नकारात्मक प्रभाव

गौरतलब है कि कांग्रेस अध्यक्ष पद के लिए नामांकन पत्र भरने की 30 सितंबर आखिरी तिथि है। एक सितंबर को नामांकन पत्रों की जांच का काम किया जाएगा और 17 अक्टूबर को चुनाव होने है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

MENU