21.2 C
Chhattisgarh

Youth congress leader : डीजल-पेट्रोल माफिया गोलू रात्रे व ढुल्लू ने युवा कांग्रेस नेता को दी धमकी

Chhattisgarh NewsYouth congress leader : डीजल-पेट्रोल माफिया गोलू रात्रे व ढुल्लू ने युवा कांग्रेस नेता को दी धमकी

Youth congress leader : डीजल-पेट्रोल माफिया गोलू रात्रे व ढुल्लू ने युवा कांग्रेस नेता को दी धमकी

Youth congress leader :  अवैध कारोबार बंद कराने थाना मंदिर हसौद में सौंपा ज्ञापन

Youth congress leader : रायपुर। थाना मंदिर हसौद क्षेत्र के नकटा पहुंच मार्ग में लम्बे समय से सरकारी मण्डी परिसर में खुलेआम डीजल-पेट्रोल कटिंग का अवैध कारोबार गोलू रात्रे द्वारा किया जा रहा है।

Youth congress leader : मंदिर हसौद हिन्दुस्तान पेट्रोलियम से आने वाली सैकड़ों टैंकरों को चंद पैसों का लालच देकर खुलेआम कटिंग कर शासन को करोड़ों का चूना लगाया जा रहा है। इसके अलावा आर. आई. टी. कालेज के पास खण्डहर में अवैध कारोबार का संचालन कर रहे डीजल माफिया ढुल्लू ने शिकायतकर्ता गोलू देवान को अवैध वसूली के झूठे आरोप में फंसाने की धमकी दी।

Youth congress leader : उक्त तेल माफियाओं के खिलाफ थाना मंदिर हसौद में युवा कांग्रेस के नेता गोलू देवान के नेतृत्व में बड़ी संख्या में युवाओं ने शिकायत की। साथ ही डीजल-पेट्रोल चोरी को पूर्ण रूप से बंद कराने एवं गोलू रात्रे और सुब्रजीत मुदली (ढुल्लू) पर तत्काल कार्यवाही की मांग की गई है।

Youth congress leader : गोलू देवान ने बताया कि मंदिर हसौद थाना क्षेत्र में कई वर्षों से गोलू रात्रे और सुब्रजीत मुदली (ढुल्लूू) के द्वारा डीजल-पेट्रोल की चोरी की जा रही है ।

जिसकी शिकायत पूर्व में भी जिले के कलेक्टर के पास की गई थी लेकिन उस पर भी अब तक कोई कार्यवाही नहीं हुई। इससे इन माफियाओं के हौसले बढ़ गए हैं।

यही नहीं उन तस्करों द्वारा यह भी धमकी दी जाती है कि ही हमारे काम की जानकारी जाओ थाने से लेना। पुलिस और प्रशासन के द्वारा

Youth congress leader : माफियाओं पर कार्यवाही नहीं होने से इनके हौसले दिन-ब-दिन बढ़ते ही जा रहे हैं। गोलू देवान ने बताया कि माफियाओं द्वारा टैंकरों के ड्राइवरों से मिलीभगत कर हजारों लीटर तक के पेट्रोलियम पदार्थ की खरीदी बिक्री व अवैध भण्डारण किया जाता है।

also read : https://jandhara24.com/news/108762/corona-update-today-in-chhattisgarh-the-deepening-crisis-of-corona-has-come-to-the-fore/

Youth congress leader : एफ.सी.आई गोदाम के सामने टैंकर गैरेज के बाजू में रूम किराये पर ले रखा है। जहां हजारों लीटर डीजल पेट्रोल का भण्डारण किया जाता है। इंदिरा कालोनी जो कि अत्यधिक आबादी वाला घना रहवासी इलाका है जहां हजारों लीटर पेट्रोल का अवैध भण्डारण करने का काम गोलू रात्रे व उनके साथी कर रहे है।

उन्होंने कहा कि माफियाओं द्वारा संचालित अवैध डीजल-पेट्रोल के गोरखधंधे पर रोक लगाकर कठोर कार्यवाही की मांग की गई है।

also read :Bhupesh Baghel News : गरीब का बेटा इंग्लिश मीडियम में पढ़ रहा है, लेकिन भाजपा के लोग इसे रेवड़ी कह रहे हैं – भूपेश बघेल

Check out other tags:

Most Popular Articles