aajkijandhara

Transfer ट्रांसफर के नाम पर महिला कर्मचारी को अपने पास बुलाने का ऑडियो सोशल मिडिया पर वायरल

World children’s day विश्व बाल दिवस पर पुलिस परिवार ने खेलकूद में दिखाया जबरदस्त उत्साह

World children's day

World children’s day कोतवाली पुलिस ने रस्सा खींच मे भाटापारा शहर पुलिस को हराया.

world children’s day बलौदाबाजार ! विश्व बाल दिवस के अवसर पर जिला मुख्यालय बलोदा बाजार में पुलिस परिवार के द्वारा छत्तीसगढ़ के पारंपरिक खेलो का आयोजन किया गया। अधिकारियों कर्मचारियों और उनके बच्चों ने इस खेल उत्सव में उत्साह के साथ भागीदारी की। जिले के पुलिस थाना और चौकी के प्रभारी व कर्मचारी भी इसमें शामिल हुए !

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक दीपक झा के मार्गदर्शन मैं यह आयोजन पुलिस लाइन के खेल मैदान में किया गया। एडिशनल एसपी सचिंद्र चौबे, डीएसपी मुख्यालय  अभिषेक सिंह, अनूप बाजपेई ट्रैफिक डीएसपी  अमृत कुजूर, रक्षित निरीक्षक विक्रम बघेल सूबेदार अशोक गिरी कोतवाली प्रभारी यदुमणि सिदार ने आयोजन को लेकर विशेष भूमिका निभाई।

world children’s day  आयोजन के अंतर्गत रस्सा खींच, पिटूल, जलेबी दौड़ , अंधी मटकी फोड़ और चम्मच दौड़ को शामिल किया गया। पुलिस अधिकारी, बलोदा बाजार कोतवाली भाटापारा शहर व ग्रामीण, कसडोल, पलारी ,लवन,सिमगा,कर्मचारी, के साथ-साथ पुलिस अधिक्षक कार्यालय जिला विशेष शाखा ,साइबर सेल पुलिस लाइन के भारी संख्या में कर्मचारियों और पुलिस परिवार के बच्चों ने इन खेलों में पूरी सक्रियता के साथ भाग लिया और अपना कौशल दिखाया।

विश्व बाल दिवस पर पुलिस परिवार में यह आयोजन कामकाज के दबाव को कम करने और पुलिस अधिकारियों व कर्मचारियों के स्वस्थ मनोरंजन के लिए किया। सभी खेलों में प्रतिभागियों ने गजब का उत्साह दिखाया और खेल मैदान में साबित किया कि वे कामकाज के साथ-साथ जीवन के विभिन्न क्षेत्रों में पूरी तरह से समर्पित हैं !

world children’s day  इस अवसर पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक  सचीन्द्र चौबे ने कहा कि छत्तीसगढ़िया खेलों को बढ़ावा देने के लिए सरकार कोशिश कर रही है और इसी के अंतर्गत हमने अपने सरोकार प्रदर्शित किए हैं। इसके माध्यम से खेलों को बढ़ावा प्राप्त होगा और पुलिस विभाग के कर्मचारियों और उनके बच्चों के भीतर एक अच्छी खेल भावना विकसित होगी

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *