aajkijandhara

Transfer ट्रांसफर के नाम पर महिला कर्मचारी को अपने पास बुलाने का ऑडियो सोशल मिडिया पर वायरल

(Women’s IPL) सुरेश रैना बोले-मेरी भी बेटी है, उसे महिला आईपीएल में खिलाना चाहूंगा

(Women's IPL)

(Women’s IPL) मेरी भी बेटी है, चाहूंगा कि वो भी महिला आईपीएल खेले : सुरेश रैना

(Women’s IPL) मेरठ । भामाशाह पार्क क्रिकेट स्टेडियम में चल रहे रणजी मैच के मुकाबले का आज तीसरा दिन है। रणजी मैच में दूसरी पारी में ओडिशा 15 ओवर में एक विकेट पर 126 रन बनाए हैं। क्रिकेटर सुरेश रैना और प्रवीण कुमार भी स्टेडियम पहुंचे हैं। उन्होंने उत्तर प्रदेश की टीम के खिलाडिय़ों का हौसला बढ़ाया। इस दौरान आयोजकों ने उन्हें मेरठ में बना बैट प्रतीकचिन्ह के रूप में भेंट किया। इस दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए उन्होंने महिला आईपीएल को लेकर खुशी जाहिर की।

सुरेश रैना बोले-मेरी बेटी है, उसे महिला आईपीएल में खिलाना चाहूंगा

(Women’s IPL) गुरुवार को भामाशाह पार्क में रणजी मैच देखने पहुंचे पूर्व भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना ने उत्तर प्रदेश की टीम का हौसला बढ़ाया। उन्होंने कहा महिला आईपीएल से बेटियों को लाभ मिलेगा। महिला का क्रिकेट भी अच्छा होगा। मेरी बेटी है और मैं भी चाहूंगा कि वह आईपीएल में खेले।

(Women’s IPL) कहा कि मेरठ में रणजी मैच में काफी दर्शक हैं। यूपी के लडक़े सबसे ज्यादा नीलामी में रहे हैं। मेरठ के पास अच्छे तेज गेंदबाज हैं। शिवम मावी, कार्तिक त्यागी अच्छा कर रहे हैं और प्रियम गर्ग और रिंकू सिंह भी फॉर्म में हैं। रणजी में सीनियर खिलाडिय़ों को भी खेलना चाहिए। शिवम मावी से खुश हूं कि अभी इंडिया खेल कर आने के बाद भी यहां है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *