aajkijandhara

Transfer ट्रांसफर के नाम पर महिला कर्मचारी को अपने पास बुलाने का ऑडियो सोशल मिडिया पर वायरल

Union Minister Nitin Gadkari : नितिन गडकरी को जान से मारने की धमकी, सुबह से 3 बार आया कॉल

Union Minister Nitin Gadkari : नितिन गडकरी को जान से मारने की धमकी, सुबह से 3 बार आया कॉल

Union Minister Nitin Gadkari : नितिन गडकरी को जान से मारने की धमकी, सुबह से 3 बार आया कॉल

 

Union Minister Nitin Gadkari :केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी को मिली जान से मारने की धमकी उन्हें धमकियां मिलती हैं। जानकारी के मुताबिक नितिन गडकरी को सुबह से ही जान से मारने की धमकी के 3 फोन आ चुके हैं. पुलिस को सूचना दिए जाने के बाद मामले की जांच शुरू की गई।

Indian Railway : नए साल में रेल प्रशासन की बड़ी पहल, यात्री अब जनरल टिकट पर स्लीपर में कर सकेंगे सफर…नहीं देना होगा अतिरिक्त किराया

Union Minister Nitin Gadkari :आपको बता दें कि नागपुर के जनसंपर्क कार्यालय में एक धमकी भरा फोन आया है. सूचना के बाद पुलिस ने जनसंपर्क विभाग से भी संपर्क किया।

नितिन गडकरी को जान से मारने की धमकी

बता दें कि नितिन गडकरी की गिनती मोदी सरकार में सबसे बेहतर काम करने वाले मंत्रियों में होती है। नितिन गडकरी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं. ट्विटर पर नितिन गडकरी के 12 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। नितिन गडकरी को धमकी मिलने के बाद हंगामा मच गया। पुलिस अपराधी की तलाश कर रही है।

https://www.jandhara24.com/news/137281/shashi-tharoor-predicts-bjp-may-lose-50-seats-in-2024-elections/

पुलिस ने अपराधियों की तलाश शुरू कर दी है

एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी को फोन पर जान से मारने की धमकी मिली थी। मामले की सूचना मिलने के बाद हमारी टीम उनके नागपुर स्थित कार्यालय पहुंची और जांच शुरू की. पुलिस फोन करने वाले का पता लगा रही है। जो भी दोषी होगा उसे जल्द से जल्द पकड़ा जाएगा। उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।

धमकी भरे 3 कॉल मिले

बताया जाता है कि नितिन गडकरी को तीन बार धमकी भरे फोन आए। पहली बार फोन की घंटी 11:29 बजे, दूसरी बार 11:35 बजे और तीसरी बार आज दोपहर 12:32 बजे फोन की घंटी बजी।

फिलहाल पुलिस और वरिष्ठ अधिकारी नितिन गडकरी के पीआर कार्यालय पहुंच गए हैं और उनसे पूछताछ की जा रही है. मिली जानकारी के मुताबिक केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी इस वक्त नागपुर में हैं.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *