Union Home Minister Amit Shah कर्नाटक के हाई-प्रोफाइल सीट के लिए अमित शाह ने किया रोड शो

Union Home Minister Amit Shah

Union Home Minister Amit Shah अमित शाह ने कर्नाटक में रोड शो किया, लोकसभा चुनाव में भाजपा-जद-एस गठबंधन को समर्थन देने की अपील की

Union Home Minister Amit Shah बेंगलुरु । केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने कर्नाटक के हाई-प्रोफाइल बेंगलुरु ग्रामीण लोकसभा क्षेत्र के चन्नापटना शहर में एक रोड शो किया। इस दौरान उन्होंने मतदाताओं से भाजपा-जद-एस गठबंधन को समर्थन देने की अपील की। शाह ने कहा, चाहे आप भाजपा को वोट दें या जेडी-एस को, वोट प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जाएगा।

रोड शो में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और जनता दल-सेक्युलर (जेडी-एस) के 20,000 से अधिक समर्थकों और कार्यकर्ताओं ने भाग लिया। कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री और जद-एस राज्य इकाई के अध्यक्ष एच.डी. कुमारस्वामी, भाजपा की राज्य इकाई के अध्यक्ष बी.वाई. विजयेंद्र, वरिष्ठ भाजपा नेता सी.पी. योगेश्वर और बेंगलुरु ग्रामीण लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार डॉ. सी.एन.मंजूनाथ भी रोड शो में शामिल हुए। रोड शो ने 1.5 किमी तक चला। इस दौरान सडक़ के दोनों ओर लोग कतार में खड़े थे। उन्होंने वाहन पर फूल बरसाए और भाजपा-जद-एस गठबंधन के पक्ष में नारे लगाए।

Union Home Minister Amit Shah शाह ने इसके बाद जनसभा को संबोधित करते हुए कहा : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के लोगों से उनके लिए 400 से अधिक सीटें सुरक्षित करने की अपील की है। पीएम मोदी ने पिछले 10 वर्षों में देश का विकास किया है। यह पीएम मोदी की गारंटी है कि वह अपने तीसरे कार्यकाल में भारतीय अर्थव्यवस्था को तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बना देंगे। उन्होने यह भी कहा कि उन्हें सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया द्वारा कर्नाटक में कांग्रेस को समर्थन देने की जानकारी मिली है।

उन्होंने कहा, मैं कर्नाटक के लोगों से अपील करता हूं कि वे इस पर विचार करें कि क्या यह उनके लिए सुरक्षित हैज् याद कीजिए, बेंगलुरु में विस्फोट हुए थे। शाह ने कहा, चन्नापटना शहर में लोगों की भागीदारी देखने के बाद मुझे विश्वास हो गया है कि कर्नाटक के लोग पीएम मोदी के साथ हैं। बेंगलुरु ग्रामीण सीट से भाजपा उम्मीदवार डॉ. सी.एन. मंजूनाथ 5 लाख वोटों के अंतर से विजयी होंगे। इस बीच, एच.डी. कुमारस्वामी ने सभा को संबोधित करते हुए कहा, केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह पूरे राज्य को संदेश देने के लिए रोड शो कर रहे हैं।

Former Prime Minister Manmohan Singh पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह राज्यसभा से रिटायर, 33 साल तक रहे सांसद

Union Home Minister Amit Shah उन्होंने कहा, यह ‘धर्म’ की लड़ाई है। विशेष रूप से, क्षेत्र में जिस तरह की राजनीति देखी जा रही है, उसका उचित जवाब देने के लिए। शाह ने कहा था कि उनकी पार्टी को डॉ. सी.एन. मंजूनाथ जैसे उम्मीदवार की जरूरत है। इस पृष्ठभूमि में मंजूनाथ को मैदान में उतारा गया है। भाजपा और जद-एस एक ही शरीर की दो आंखों की तरह हैं। मुझे राज्य की सभी 28 संसदीय सीटों पर भाजपा-जद-एस उम्मीदवारों की ऐतिहासिक जीत का भरोसा है। . सी.एन. मंजूनाथ पूर्व प्रधानमंत्री एच.डी. देवेगौड़ा के दामाद हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

MENU