29.2 C
Chhattisgarh

Threats to kill  पाकिस्तान की जर्सी पहनने वाले यूपी के व्यक्ति को जान से मारने की धमकी

UncategorizedThreats to kill  पाकिस्तान की जर्सी पहनने वाले यूपी के व्यक्ति को जान से मारने की धमकी

Threats to kill  पाकिस्तान की जर्सी पहनने वाले यूपी के व्यक्ति को जान से मारने की धमकी

Threats to kill पाकिस्तान की जर्सी पहनने वाले यूपी के व्यक्ति को जान से मारने की धमकी

Threats to kill नई दिल्ली । एक भारतीय क्रिकेट फैन को पाकिस्तानी जर्सी पहनने पर जान से मारने की धमकी मिली है। व्यक्ति ने पिछले सप्ताह शनिवार को हुए भारत-पाक मैच के दौरान पाकिस्तान की जर्सी पहनी हुई थी। बता दें कि यूएई में एशिया कप खेला जा रहा है। दुबई में हुए एशिया कप के अपने पहले मैच में भारत ने पाकिस्तान को 5 विकेट से हराया था। इस मैच के दौरान यूपी का एक शख्स पाकिस्तान की जर्सी पहने दिखा। अब खबर है कि इस व्यक्ति को जान से मारने की धमकी मिली है।

https://jandhara24.com/news/102083/international-yoga-day-many-celebrities-including-home-minister-sahu-mp-saroj-pandey-did-yoga-gave-these-messages/
बरेली से यूएई तक का सफर तय करने वाले संयम जयसवाल को दुबई में होने वाले मैच के लिए देर हो गई थी। तब तक भारत की जर्सी बिक चुकी थी। इसलिए उन्होंने यह सोचकर पाकिस्तान की जर्सी चुनी कि वह पाकिस्तानी फैंस को उनकी जर्सी पहनकर हिंदुस्तान जिंदाबाद का नारा लगाकर चिढ़ाएंगे।

Threats to kill भारत और पाकिस्तान के झंडे के साथ पाकिस्तान की जर्सी पहने 42 वर्षीय यूपी के इस शख्स की तस्वीरें वायरल हो रही हैं। अब उनके परिवार को धमकी भरे फोन आ रहे हैं। परिवार शराब और रियल स्टेट का व्यवसाय करता है। उन्होंने एनडीटीवी से कहा, जब मैं स्टेडियम के बाहर स्टोर पर भारतीय जर्सी प्राप्त करने में विफल रहा, तो मैंने पाकिस्तान की जर्सी खरीदी। मैंने सोचा कि मैं पाकिस्तानी प्रशंसकों को उनके राष्ट्रीय रंग पहनकर हिंदुस्तान जिंदाबाद का नारा लगाकर चिढ़ाऊंगा। मुझे नहीं पता था कि ऐसी हानिरहित चीज मेरे लिए दुख का कारण बनेगी।

Swara Bhaskar : बहिष्कार की प्रवृत्ति चलाने वालों को पैसा मिलता है और बॉलीवुड को बर्बाद करना चाहते हैं: स्वरा भास्कर
अब वायरल हो रही तस्वीरों के आधार पर उन्हें पाक हमदर्द बताते हुए कुछ लोग उनके खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। उन्होंने तस्वीरें को केवल अपने दोस्तों के साथ शेयर किया था। जायसवाल इस बात से निराश हैं कि उन्हें उनकी सहमति के बिना सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर कर दीं। एसएसपी (बरेली) सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज ने कहा, घटना दुबई में हुई, जो हमारे देश से बाहर है और इस तरह हमारे अधिकार क्षेत्र से बाहर है। इसलिए, ट्विटर पर शिकायतों के आधार पर कोई प्राथमिकी दर्ज नहीं की जा सकती है।

Check out other tags:

Most Popular Articles