21.2 C
Chhattisgarh

The killing जादू टोने की आशंका में तीन लाख रुपए की सुपारी देकर महिला की हत्या करने वाले चार गिरफ्तार

NationalThe killing जादू टोने की आशंका में तीन लाख रुपए की सुपारी देकर महिला की हत्या करने वाले चार गिरफ्तार

The killing जादू टोने की आशंका में तीन लाख रुपए की सुपारी देकर महिला की हत्या करने वाले चार गिरफ्तार

The killing जादू टोने की आशंका में सुपारी देकर महिला की हत्या 

The killing बड़वानी !  मध्यप्रदेश के बड़वानी जिले के सेंधवा ग्रामीण थाना क्षेत्र में जादू टोने की आशंका में तीन लाख रुपए की सुपारी देकर एक महिला की हत्या करने के मामले में पूर्व सरपंच समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है। हालांकि आरोपियों ने सुपारी लेकर किसी दूसरी महिला की हत्या कर दी थी।


The killing उप पुलिस अधीक्षक (डीएसपी) कुंदन सिंह मंडलोई ने बताया कि बूटी बाई की हत्या के मामले में आज बड़गांव के पूर्व सरपंच कुमार डूडवे और उसके तीन नौकर सुनील, रवि और दीपक को गिरफ्तार कर न्यायालय के समक्ष पेश किया गया, जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।


The killing उन्होंने बताया कि दरअसल पूर्व सरपंच कुमार डूडवे को शंका थी 2 वर्ष पूर्व उसकी पुत्री द्वारा आग लगाकर आत्महत्या कर लेने के पीछे उसकी सहेली बानू बाई का हाथ है। कुमार को लगता था कि बानू बाई के जादू टोने के चलते उसकी पुत्री बीमार रहती थी और इसी के प्रभाव से उसने आत्महत्या कर ली थी।


The killing बानू बाई 17 नवंबर को अपने मायके बड़गांव लौटी थी। इसी दौरान कुमार डूडवे ने तीनों आरोपियों को उसकी हत्या करने के लिए कहा। उसने आरोपियों को तीन लाख रुपए की सुपारी दी और कुछ रुपए एडवांस के तौर पर भी दिए।


The killing आरोपियों से 17 नवंबर को बानू बाई के स्थान पर सोई बूटी बाई की लकड़ी मारकर हत्या कर दी थी। डीएसपी ने बताया कि दरअसल प्रतिदिन बानू बाई उसी स्थान पर सोती थी लेकिन किसी वजह से उस रात मेहमान बूटी बाई वहां सो गई थी।

Check out other tags:

Most Popular Articles