aajkijandhara

Transfer ट्रांसफर के नाम पर महिला कर्मचारी को अपने पास बुलाने का ऑडियो सोशल मिडिया पर वायरल

(The Burning Car) छत्तीसगढ़ के बिलासपुर के सड़क पर द बर्निंग कार में हुई दर्दनाक मौत पर देखिये ये खास रिपोर्ट… देखिये Video

(The Burning Car) छत्तीसगढ़ के बिलासपुर के सड़क पर द बर्निंग कार

(The Burning Car) बिलासपुर। छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हुई यहां कार के भीतर बैठे तीन लोग की शिनाख्त के बाद आज आई रिपोर्ट में एक और लड़की मौत की जानकारी सामने आई है. यानी कार में दो पुरुष और 2 लड़कियां थे. इससे पहले कल पुलिस के द्वारा 3 लोगो की मौत होने की जानकारी दी गयी थी लेकिन एक और के बारे में स्पष्ट जानकारी पुलिस को नही मिल पा रही थी।कल एफएसएल के द्वारा कार से इकट्ठा की गई अस्थियों को जांच के लिए सिम्स भेजा गया था। जिसकी रिपोर्ट आने के बाद अब पुलिस डीएनए टेस्ट कराने की भी तैयारी कर रही है। देखिये ये खास रिपोर्ट…

(The Burning Car)  बिलासपुर के रतनपुर पेण्ड्रा रोड के खैरा और पौड़ी के बीच कल हुए कार हादसे में 3 लोगो की मौत की पुष्टि होने के बाद एक और युवती की मौत होने की जानकारी सिम्स की जांच रिपोर्ट में सामने आई है… बताया जा रहा कि शहर के एमिगोज बार से शहनवाज खान, अभिषेक कुर्रे, यशिका मनहर और विक्टोरिया आदित्य कार से चांपी रिसोर्ट के लिए रवाना हुए थे।

रात करीब डेढ़ से 2 बजे के आसपास रतनपुर पेंड्रा मार्ग पर खैरा पौड़ी के बीच कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई जिसके बाद कार में आग लग गयी। कार में लगी आग इतनी भयावह थी कि कार में सवार सभी लोग जिंदा जल गए।

मौके पर पहुँची पुलिस और एफएसएल की टीम के द्वारा 3 कंकाल की अस्थियां इकट्ठा करने के साथ ही हड्डियों के कुछ और अवशेष जांच के लिए सिम्स भेजे गए थे।आज रिपोर्ट आने के बाद कार में 2 लड़के और लड़कियों के होने की जानकारी पुलिस के अधिकारी दे रहे है।

हादसे में मरने वालों में समीर ऊर्फ शहनवाज खान,यशिका मनहर, अभिषेक कुर्रे और विक्टोरिया आदित्य के रूप में हुई है।समीर ऊर्फ शाहनवाज राजकिशोर नगर का रहने वाला है। पिछले दस साल से बिलासपुर में रहकर काम कर रहा था और अपने साथी अभिषेक कुर्रे के साथ रिंग रोड स्थित मकान में रहता था।

(The Burning Car)  अभिषेक के माता पिता की पहले से ही मौत हो गयी है। मरने वाली यशिका मनहर और विक्टोरिया आदित्य कोरबा की रहने वाली है. बिलासपुर में रहकर पढ़ाई कर रही थी बताया जा रहा है कार अनियत्रित होकर पेड़ से टकराई और इंजिन में आग लगने की वजह से पूरी कार जलकर राख हो गयी हालांकि अभी पुलिस कुछ और जांच के लिए डीएनए टेस्ट कराने की भी तैयारी कर रही है।

(The Burning Car)  पुलिस की मानें तो साथियों की निशानदेही पर घटना स्थल से बरामद चैन और कड़ा से समीर की पहचान की गयी है। गले की चैन के आधार पर ही आशिका मनहर की भी पहचान हुई है। इसी तरह कुछ अन्य सामान के जरिए अभिषेक कुर्रे को भी पहचाना गया है। सभी मृतकों के अवशेष को पुलिस ने सहेज कर रखा हुआ है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *