2022 Appreciate पूर्व मुख्यमंत्री मुफ्ती ने सराहना की सुरक्षा बलों की

Appreciate

Appreciate आत्मसमर्पण में सहयोग देकर अप्रिय घटना से बचा लिया

Appreciate श्रीनगर। जम्मू कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री एवं पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) की अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती ने बुधवार को कुलगाम में दो आतंकवादियों को आत्मसमर्पण करने के लिए मनाने पर सुरक्षा बलों के प्रयासों की सराहना की।

आतंकवादियों को आत्मसमर्पण के लिए मनाने पर

also read : https://jandhara24.com/news/105033/dr-shyama-prasad-mookerjees-birth-anniversary-leader-of-opposition-dharamlal-kaushik-and-mla-brijmohan-agarwal-paid-floral-tributes/

Appreciate सुश्री मुफ्ती ने आतंकवादियों के परिजनों की भी तारीफ की जिन्होंने आत्मसमर्पण में सहयोग देकर अप्रिय घटना से बचा लिया।

Appreciate पुलिस ने बताया कि दक्षिण कश्मीर के हंदीगम गांव में तलाशी अभियान में मुठभेड़ के दौरान दो स्थानीय आतंकवादियों ने पुलिस और अपने अभिभावकों की अपील पर आत्मसमर्पण करने के लिए मान गए।

Appreciate पुलिस प्रवक्ता ने ट्वीट किया, “मुठभेड़ के दौरान दो स्थानीय आंतकवादी पुलिस और अपने अभिभावकों की अपील पर आत्मसमर्पण के लिएमान गए।

also read : 6 July, Free Ration : फ्री राशन पर बड़ी खबर, केंद्र सरकार बंद करने जा रही है मुफ्त अनाज योजना…पढ़िये पूरी खबर

पुलिस ने उनके पास हथियार, गोलाबारुद और आपत्तिजनक सामग्री बरामद किए हैं।”

Appreciate सुश्री मुफ्ती ने भी ट्वीट किया, “सुरक्षा बलों को आतंकवादियों के परिजनों से सहयोग मिलने और आत्मसमर्पण के लिए राजी करने पर दो जिदंगी बचाने के लिए धन्यवाद।

इस तरह के प्रयास जारी रहने चाहिए ताकि आतंकवाद में शामिल होने वाले युवाओं को अपना जीवन जीने का दूसरा मौका दिया जा सके।”

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

MENU