T20 World Cup : भारत ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का किया फैसला

T20 World Cup :

T20 World Cup : भारत ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का किया फैसला

 

T20 World Cup : न्यूयॉर्क  !   भारत ने बुधवार को टी-20 विश्वकप के आठवें मुकाबले में टॉस जीतकर आयरलैंड के खिलाफ पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया।


T20 World Cup :  आज यहां नैसो काउंटी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में खेले जा रहे ग्रुप ए के मुकाबले में भारत के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। टॉस जीतने के बाद रोहित ने कहा हम यहां की परस्थिति में ढलने का प्रयास कर रहे हैं। इस पिच पर हम पहले भी खेल चुके हैं। हमें पता है कि यहां पर क्या होता है। एक प्रोफेशनल के तौर पर आपको इस तरह की कठिनाइयो के लिए तैयार रहना होता है। आज हमारी टीम टीम में हार्दिक सहित चार तेज गेंदबाज हैं। संजू, जायसवाल और कुलदीप को मौका नहीं मिला है।
आयरलैंड के कप्तान पॉल स्टर्लिंग ने कहा कि हम भी पहले गेंदबाजी करना चाहते थे। आज हमारी टीम में तीन तेज गेंदबाज और दो स्पिनर हैं। साथ ही दो ऑलराउंडर भी टीम में हैं।


T20 World Cup :  दोनों टीमें इस प्रकार है:-


भारत : रोहित शर्मा (कप्तान), विराट कोहली, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव, शिवम दुबे, हार्दिक पंड्या, रवींद्र जाडेजा, जसप्रीत बुमराह, अर्शदीप सिंह और मोहम्मद सिराज।

 

T20 World Cup : भारत ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का किया फैसला


आयरलैंड : पॉल स्टर्लिंग (कप्तान), एंडी बैलबर्नी, लोर्कान टकर (विकेटकीपर), हैरी टकर, कर्टिस कैमफर, जॉर्ज डॉकरेल, गैरेथ डेलेनी, मार्क ऐडेयर, बैकी मक्कार्थी, जॉश लिटिल और बेन व्हाइट।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

MENU