Suspicious death of driver ड्राइवर की संदिग्ध मौत : बेहोशी की हालत में मिला था इमली छापर रोड में  कुसमुंडा थाना का ड्राइवर

Suspicious death of driver

Suspicious death of driver ड्राइवर की संदिग्ध मौत : बेहोशी की हालत में मिला था इमली छापर रोड में  कुसमुंडा थाना का ड्राइवर

 

Suspicious death of driver कोरबा। कुसमुंडा थाना में ड्राइवर का काम करने वाले युवक की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई है। रविवार का रात युवक को बेहोशी की हालत में इमली छापर रोड पर पाया गया था। इसके बाद ईमलीछापर चौक से डायल 112 की टीम ने भिलाईखुर्द के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया था। परिजनों ने अनहोनी होने की आशंका जताई है।
जानकारी के मुताबिक, गेवरा बस्ती निवासी रोहित सिंह (37) कुसमुंडा थाना में गाड़ी चलाता था और रविवार की शाम को ड्यूटी जाने के नाम से घर से निकला हुआ था। आशंका जताई जा रही है कि धूप के कारण वह मूर्छित होकर गिर पड़ा होगा। रोहित रात में बेहोशी की हालत में इमली छापर रोड पर पाया गया।देखते ही देखते लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई और इसकी सूचना लोगों ने 112 को दी। रोहित को ईमलीछापर चौक से डायल 112 की टीम ने पहले भिलाई खुर्द स्थित स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया जहां हालात बिगड़ते देख जिला मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया, जहां युवक की मौत हो गई।
Suspicious death of driver  मृतक के परिजन का कहना है कि रात में खाना खाने के लिए आने की बात कहकर शाम को निकला था। इसके बाद पत्नी को फोन कर खाना बनाने के लिए कहा था, लेकिन वह घर नहीं पहुंचा। काफी देर बाद फोन पर परिजनों को जानकारी मिली कि उसकी हालत खराब है और अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां मौके पर पहुंच परिजनों ने घटनाक्रम की जानकारी ली। परिजनों को भी नहीं पता कि उसकी मौत कैसे और किन परिस्थितियों में हुई है। परिजनों ने बताया कि रोहित की शादी को 5 साल हो गए हैं।
पत्नी और माता-पिता के अलावा दो भाई हैं। शादी के बाद से उनके बच्चे नहीं है।जिला अस्पताल चौकी प्रभारी दाऊद कुजूर ने बताया कि जिला मेडिकल कॉलेज से मिले मेमो के आधार पर मृतक के परिजनों का बयान दर्ज किया गया है। मर्ग पंचनामा की कार्रवाई कर रोहित के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया। पीएम रिपोर्ट आने के बाद मौत के कारण का पता चल सकेगा।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

MENU