24.2 C
Chhattisgarh

Surajpur News Today मद्धेशिया हलवाई महासभा ने मनाया कुलदेवता बाबा गणिनाथ जी का जन्मोत्सव

Chhattisgarh NewsSurajpur News Today मद्धेशिया हलवाई महासभा ने मनाया कुलदेवता बाबा गणिनाथ जी का जन्मोत्सव

Surajpur News Today मद्धेशिया हलवाई महासभा ने मनाया कुलदेवता बाबा गणिनाथ जी का जन्मोत्सव

Surajpur News Today celebrated the birth anniversary of Kuldevta Baba Ganinath ji

Surajpur News Today सुरजपुर-श्री श्री 108 श्री बाबा गणिनाथ गोविंद जी महाराज का जन्मोत्सव एवं वार्षिक पूजा उत्सव दिनांक 20.8.2022 दिन शनिवार को अखिल भारतीय मध्येशिया हलवाई महासभा, सरगुजा संभाग (छ. ग.) के तत्वाधान में ग्राम केनापारा के मां समलेश्वरी महामाया मंदिर प्रांगण में भव्य रुप से मनाया गया।

https://jandhara24.com/news/109790/the-dead-body-of-the-middle-aged-found-in-the-breaking-kachana-pond-sensation-spread-in-the-area/

Surajpur News Today इस अवसर पर बाबा गणिनाथ जी के पूजा एवं आरती के बाद समाज के बच्चों द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रम का मनमोहक दृश्य प्रस्तुत किया गया।

Surajpur News Today  कार्यक्रम में सरगुजा जिला अध्यक्ष रमेश कुमार गुप्ता,सूरजपुर जिला अध्यक्ष कृष्ण कुमार गुप्ता,बलरामपुर जिला अध्यक्ष रामधारी प्रसाद गुप्ता  के द्वारा मंच को संबोधित करते हुए भारी वर्षा होने के बावजूद भी हजारों की संख्या में उपस्थित समाज के लोगों का आभार व्यक्त किया। यह कार्यक्रम सरगुजा संभाग के सभी जिला के पदाधिकारियों एवं वरिष्ठ सदस्यों के उपस्थिति एवं मार्गदर्शन में संपन्न हुआ।

Surajpur News Today
Surajpur News Today मद्धेशिया हलवाई महासभा ने मनाया कुलदेवता बाबा गणिनाथ जी का जन्मोत्सव

Rajnandgaon News Today जनता फंस गई भाजपा की कमरतोड़ महंगाई में
Surajpur News Today बता दें कि समलेश्वरी महामाया मंदिर प्रांगण में ही निर्माणाधीन बाबा गणिनाथ गोविंद जी के मंदिर में आगामी 4-5 महीनों में बाबा गणिनाथ जी के मूर्ति का भी प्राण प्रतिष्ठा किया जाना तय हुआ है। मंदिर का निर्माण भव्य रुप से उड़ीसा के कुशल कारीगरों द्वारा किया गया है ।

Check out other tags:

Most Popular Articles