aajkijandhara

Transfer ट्रांसफर के नाम पर महिला कर्मचारी को अपने पास बुलाने का ऑडियो सोशल मिडिया पर वायरल

Sunday Remedies : रविवार के दिन करें ये 5 उपाय, सूर्य की तरह चमकेगा आपका भी भाग्य, सभी परेशानियों से मिलेगी मुक्ति

Sunday Remedies : रविवार के दिन करें ये 5 उपाय, सूर्य की तरह चमकेगा आपका भी भाग्य, सभी परेशानियों से मिलेगी मुक्ति

Sunday Remedies : रविवार के दिन करें ये 5 उपाय, सूर्य की तरह चमकेगा आपका भी भाग्य, सभी परेशानियों से मिलेगी मुक्ति

 

Sunday Remedies :  नई दिल्ली। हिन्दू धर्म में सप्ताह का हर दिन किसी न किसी देवी-देवता को समर्पित हैं। उसी तरह रविवार का दिन सूर्य देव को समर्पित माना गया है। सूर्य नव ग्रहों के राजा हैं। इस दिन विधि-विधान के साथ उनका पूजन करने से जीवन में चल रही सभी परेशानियों से निजात मिल जाती है।

https://jandhara24.com/news/138877/priyanka-magazine-shoot/

Sunday Remedies : वैसे सूर्य देव को नियमित जल अर्पित करना चाहिए, लेकिन रविवार के दिन सूर्य पूजा का महत्व अलग होता है। सूर्य देव सभी प्रकार की समास्यओं को दूर करने के साथ यश, वैभव, सुख-समृद्धि और धन लाभ भी देते हैं।

उगते सूर्य को जल अर्पित करें

सूर्य देव की कृपा प्राप्ति के लिए रविवार को प्रात स्नान के बाद उगते सूर्य को जल अर्पित करना चाहिए। जल तांबे के बर्तन से अर्पित करें। जल पात्र में रोली, फूल, अक्षत और मिश्री का मिश्रण कर लें। प्रतिदिन इस तरह जल अर्पित करने से आप सदैव निरोगी रहेंगी। आपके जीवन में सूर्य के प्रभाव से आर्थिक परेशानी नहीं आएगी। आपके पास पर्याप्त धन रहेगा।

 बरगद की पत्ति पर मनोकामना लिख जल में प्रवाहित करें

रविवार को अपनी मनोकामना पूर्ति के लिए बरगद के पेड़ से टूटा हुआ पत्ता लेकर आएं और पत्ते पर अपनी मनोकामना लिख दें। अब इस पत्ते को बहते जल में प्रवाहित कर दें। यह उपाय करने से कुछ समय में आपकी मनोकामान पूर्ण होने का संकेत आपको मिल जाएगा।

आटे का एक चौमुखी दीपक जलाएं

यदि आप अपने जीवन में सुख-समृद्धि और यश पाना चाहते हैं तो रविवार के दिन पीपल के पेड़ के नीचे आटे का एक चौमुखी दीपक जरूर जलाएं। इस दीपक में सरसों के तेल का उपयोग करना चाहिए। इससे आपको जल्द ही लाभ मिलेगा।

रात को एक गिलास दूध का भर कर सोएं

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार जो व्यक्ति धन और ऐश्वर्य प्राप्त करना चाहता है उसे रविवावर की रात को सोते समय अपने सिरहाने एक गिलास दूध का भर कर सोना चाहिए। अगली सुबह उठकर वह दूध बबूल के पेड़ की जड़ में डाल दें। इस उपाय को नियमित करने से आप कुछ ही महीनों में मालामाल हो जाओगे।

आज के दिन 3 झाड़ू खरीदे

रविवार के दिन झाड़ू खरीदना शुभ माना गया है। इस दिन 3 झाड़ू खरीदकर लाएं। अगले दिन यानी सोमवार को इन ​तीनों झाड़ुओं को अपने पास के किसी मंदिर में दान कर दें। इस उपाय को करने से जल्द ही आपका भाग्य चमकेगा और धन सुख की प्राप्ति होने लगेगी।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *