24.2 C
Chhattisgarh

Social media ट्रेन के साथ इंस्टाग्राम रील बनाना युवक को पड़ा भारी

NationalSocial media ट्रेन के साथ इंस्टाग्राम रील बनाना युवक को पड़ा भारी

Social media ट्रेन के साथ इंस्टाग्राम रील बनाना युवक को पड़ा भारी

Social media युवाओं में रील को लेकर काफी उत्सुकता

Social media
Social media ट्रेन के साथ इंस्टाग्राम रील बनाना युवक को पड़ा भारी

Social media  नई दिल्ली । सोशल मीडिया के शुरुआती दौर में फोटो-वीडियो शेयर का चलन था। अब लोग हर छोटी-छोटी चीजों का रील बनाकर उसके शेयर करते हैं। युवाओं में रील को लेकर काफी उत्सुकता रहती है और इसके लिए वो कुछ भी करने को तैयार रहते हैं। कई बार तो हालात ऐसे हुए कि रील बनाने के चक्कर में लोग अपनी जान को भी जोखिम में डाल देते हैं। ऐसा ही एक मामला तेलंगाना में सामने आया है। जहां, इंस्टाग्राम के लिए रील बनाने की कोशिश में एक युवक बुरी तरह से घायल हो गया।

https://jandhara24.com/news/109790/the-dead-body-of-the-middle-aged-found-in-the-breaking-kachana-pond-sensation-spread-in-the-area/
Social media  दरअसल, युवक रेलव ट्रैक के किनारे इंस्टाग्राम के लिए रील बनाने की कोशिश कर रहा था तभी ट्रैक पर आ रही तेज रफ्तार ट्रेन की चपेट में आने के बाद बुरी तरह से घायल हो गया। युवक कक्षा 11वीं का छात्र है और वो रील बनाने लिए ट्रैक के किनारे चल रहा था, चलती ट्रेन के साथ वो अपना एक वीडियो बनाने की कोशिश कर रहा था। लेकिन स्टंट ठीक से नहीं हो पाया और वो ट्रेन की चपेट में आ गया। टक्कर के बाद हवा में उछल गया था।

Social media  युवक का नाम अजय है और वो तेलंगाना के वारंगल जिले के एक स्थानीय कॉलेज का छात्र है। ट्रेन की चपेट में आने की वजह से अजय को गंभीर चोटें आई हैं। ट्रैक पर ड्यूटी दे रहे एक रेलवे गार्ड ने जब अजय को खून से लथपथ देखा तो उसने एम्बुलेंस को फोन किया। जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसका इलाज चल रहा है।

Social media
Social media ट्रेन के साथ इंस्टाग्राम रील बनाना युवक को पड़ा भारी

Education in bastar बस्तर में शिक्षा क्षेत्र को चट कर रही है यह विभागीय दीमक
रेलवे ट्रैक के किनारे रील बनाने और हादसे का शिकार होने का यह पहला मामला नहीं है। इससे पहले भी ऐसे कई मामले सामने आ चुके हैं जहां लोग जान को जोखिम में डालकर रील बनाते हैं। कई लोगों को तो अपनी जान भी गंवानी पड़ी है। इसके बाद भी लोग खतरनाक स्टंट करने और जोखिम जगहों पर रील बनाने से पीछे नहीं हट रहे हैं।

Check out other tags:

Most Popular Articles