24.2 C
Chhattisgarh

MLA विधायक लालजीत सिंह राठिया के कर कमलों द्वारा किया गया छोटे गुमला मैं हाई स्कूल भवन का लोकार्पण

Chhattisgarh NewsMLA विधायक लालजीत सिंह राठिया के कर कमलों द्वारा किया गया छोटे गुमला मैं हाई स्कूल भवन का लोकार्पण

MLA विधायक लालजीत सिंह राठिया के कर कमलों द्वारा किया गया छोटे गुमला मैं हाई स्कूल भवन का लोकार्पण

अनिता गर्ग

MLA छोटे गुमला मैं हाई स्कूल भवन का लोकार्पण

MLA घरघोड़ा/ छोटे गुमला ! आज घरघोड़ा विकासखंड के ग्राम पंचायत छोटे गुमला मैं हाई स्कूल भवन का लोकार्पण विधायक लालजीत सिंह राठिया के कर कमलों द्वारा किया गया।

https://jandhara24.com/news/109790/the-dead-body-of-the-middle-aged-found-in-the-breaking-kachana-pond-sensation-spread-in-the-area/

MLA ग्राम पंचायत में पहुंचते ही ग्रामीणों और छात्र-छात्राओं के द्वारा विधायक राठिया और जनप्रतिनिधियों का भव्य स्वागत गाजे-बाजे ,पुष्पमाला और पुष्पगुच्छ के द्वारा किया गया ।

MLA तत्पश्चात सर्वप्रथम मां सरस्वती के छाया चित्र विधायक राठिया जनप्रतिनिधियों और स्कूल के शिक्षकों के द्वारा फूल माला चढ़ा धूप दीप दिखा नारियल फोड़ पूजा किया गया, और राज्य गीत गा कार्यक्रम को आगे बढ़ाया गया।

MLA कार्यक्रम को संबोधित करते हुए विधायक राठिया ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का आभार प्रकट करते हुए कहा। जब से हमारे प्रदेश में भूपेश बघेल की सरकार आई है,जब से क्षेत्र और प्रदेश में यशस्वी भूपेश बघेल के द्वारा कई योजनाएं चलाई जा रही है !

जिसमे शिक्षा और स्वास्थ्य के क्षेत्र में विशेष ध्यान दिया जा रहा है चाहे सरस्वती योजना के तहत बालिकाओं के लिए साईकिल हो या इंग्लिश मीडियम आत्मा नंद स्कूल। आज हमारा क्षेत्र भी लगातार शिक्षा के क्षेत्र में लगातार विकाश कर रहा है।

लाडले विधायक

विधायक लालजी सिंह राठिया ने ग्रामीणों को भूपेश बघेल की शासकीय महत्वकांक्षी योजनाओं की जानकारी दी और उन्हें अधिक से अधिक योजनाओं का लाभ उठाने के लिए आग्रह किया। ग्राम पंचायत सरपंच और शिक्षकों और बच्चों के द्वारा अपने लाडले विधायक का आभार प्रकट किया गया।

जो अपने क्षेत्र के विकास के लिए लगातार प्रयासरत रहते हैं। इस कार्यक्रम में मुख्य रूप से उपस्थित रहे ब्लॉक कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष घरघोड़ा शिव शर्मा , विधायक प्रतिनिधि किरोड़ी तायल , मुरली गुप्ता ,रमेश अग्रवाल ,ग्राम पंचायत सरपंच , बी. डी .सी ., प्रदीप चौहान और अन्य वरिष्ठ कांग्रेसी जनप्रतिनिधि व सम्मानीय ग्रामीण जन उपस्थित रहे।

Mumbai news today पाकिस्तानी नंबर से धमकी भरा संदेश,आर्थिक राजधानी को दहलाने की चेतावनी

Check out other tags:

Most Popular Articles