aajkijandhara

Transfer ट्रांसफर के नाम पर महिला कर्मचारी को अपने पास बुलाने का ऑडियो सोशल मिडिया पर वायरल

Gujarat Accident लिफ्ट गिरने से सात श्रमिकों की दर्दनाक मौत, एक घायल

Gujarat Accident

Gujarat Accident लिफ्ट गिरने से सात श्रमिकों की मौत, एक घायल

Gujarat Accident
Gujarat Accident लिफ्ट गिरने से सात श्रमिकों की दर्दनाक मौत, एक घायल

 

Gujarat Accident अहमदाबाद !  गुजरात में अहमदाबाद शहर के गुजरात यूनिवर्सिटी क्षेत्र में बुधवार को निर्माणाधीन बहुमंजिला बिल्डिंग में लिफ्ट गिरने से सात श्रमिकों की मौत हो गयी तथा अन्य एक घायल हो गया।

https://jandhara24.com/news/114278/bjp-mission-2023-chhattisgarh-will-embark-on-a-new-pattern-regarding-election-preparations-bjp-know-bjp-initiative-campaign-launched/.

Gujarat Accident पुलिस ने बताया कि गुलबाई टेकरा इलाके में पुलिस चौकी के सामने एक बहुमंजिला इमारत का निर्माण कार्य चल रहा था। इस दौरान लिफ्ट टूट जाने से वहां काम कर रहे आठ मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें अस्पताल पहुंचाया गया। जहां डॉक्टरों ने सात लोगों को मृत घोषित कर दिया।

Gujarat Accident अन्य एक घायल व्यक्ति को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मृतकों की पहचान राजमल सु. खराडी (25), पंकजभाई शं. खराडी (21), जगदीशभाई र. नायक (21), संजयभाई बा. नायक (20), अश्विन सो. नायक (20) और मुकेशभाई भ. नायक (25) के रूप में की गयी है।

Gujarat Accident मुख्य अग्निशमन अधिकारी जयेश खडिया ने बताया कि उन्हें घटना की जानकारी मीडिया से मिली और वह अपनी टीम के साथ घटना स्थल पर पहुंच गए हैं और आवश्यक कार्रवाई कर रहे हैं।

School Education Minister Dr Tekam : मुख्यमंत्री ने स्कूल शिक्षा मंत्री डॉ टेकाम को दी जन्म दिन की बधाई

पुलिस ने मौके पर पहुंच कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *