SECL Coal Production कोयला उत्पादन के क्षेत्र में नित नई ऊंचाइयों को छू रही हैं एसईसीएल

SECL Coal Production

SECL Coal Production कोयला उत्पादन के क्षेत्र में नित नई ऊंचाइयों को छू रही हैं एसईसीएल

 

 

SECL Coal Production कोरिया।  देश की मिनी रत्न कंपनियों में शुमार एसईसीएल कोयला उत्पादन के क्षेत्र में नित नई ऊंचाइयों को छू रही है, जिससे राष्ट्रीय स्तर पर ये एक सशक्त हस्ताक्षर के तौर पर उभरी है।

बड़े-बड़े कोयला घोटाले के बाद अब हसदेव क्षेत्र में भी कोयला घोटाला क्या होगी कार्यवाही ? कोयला घोटाले में हसदेव क्षेत्र उप क्षेत्रीय प्रबंधक के लापरवाही ?

हसदेव क्षेत्रीय प्रबंधक के द्वारा किए गए कोयला घोटाले में क्या विभाग की मिली भगत से चल रहा अवैध तरीके से कोयले में शॉर्टेज या अधिकारियों की मिली भगत से व्यापारियों को किया जा रहा है सप्लाई खोंगापानी क्षेत्र के स्टॉक यार्ड (कोयला रखने का स्थान) में लगभग 500 टन कोयला है और सब ऐरिया के फाइल में लगभग 2637 टन के आसपास दर्ज जिसमें से लगभग 50 से 55 लाख का शॉर्टेज किया गया है।

हालांकि दिखने में ये मामला सीधा-साधा और नियमों का वायलेशन नहीं प्रतीत होता है। लेकिन गहराई में जाने पर अधिकारियों की मिलीभगत और लाखों की लेन-देन से कौन इनकार कर सकता है।

Sakti latest तत्काल माफी मांगे नेता प्रतिपक्ष चरण दास महंत

SECL Coal Production पत्रकारों के द्वारा जब उप क्षेत्रीय प्रबंधक झगराखाड़ उपक्षेत्र से इस विषय में बात करने की कोशिश की गई तो गोलमोल जवाब देते हुए उनका कहना है कि मेरे संज्ञान में नहीं है और इस विषय में मैं कोई भी जवाब नहीं दे सकता और मैं अधिकृत नहीं हूं अगर आपको जानकारी चाहिए तो हमारे मुख्य कार्यालय से लिखवाकर लाये ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

MENU