School : अलका पटेल ने दसवीं कक्षा में प्राप्त किया 98.4 प्रतिशत अंक

School :

अनिता गर्ग

School : ओ पी जिंदल स्कूल में प्राप्त किया प्रथम स्थान

School :  धरमजयगढ़ / हाटी ग्रामीण परिवेश में रहकर भी अगर लगन और मेहनत से कोई काम करे तो हर बुलंदियों को छू सकता है। यही कारनामा कर दिखाया है हाटी गांव के रविकुमार पटेल जो कि शिक्षक के रुप में कार्यरत हैं माता गोमती पटेल गृहणी हैं की पुत्री अलका पटेल ने।

also read : Hareli : मुख्यमंत्री निवास में हरेली के विविध रंग…

School : अलका पटेल एक ग्रामीण परिवेश में पली बढ़ी है। जिसने ओ पी जिंदल स्कूल सावित्री नगर तमनार में अध्ययन करते हुए सीबी एस ई की कक्षा दसवी की परीक्षा में 98.4 प्रतिशत अंको के साथ कक्षा में अव्वल स्थान प्राप्त कर स्कूल व् अपने ग्राम का नाम रोशन किया है।

School : अलका पटेल ने अपनी सफलता का श्रेय अपने स्कूल के प्राचार्य ,गुरुजनो और अपने परिवार के दादी,नाना नानी पापा-मम्मी चाचा-चाची, मामा मामी को दिया।

और कहा कि कड़ी मेहनत और दृढ़ विश्वास से अपने लक्ष्य को प्राप्त किया जा सकता है। वह प्रशासनिक सेवा में जाना चाहती है। यंहा बताना उचित होगा अलका पटेल अपनी पढ़ाई अपने नाना के यहाँ बांधापाली(पाता) तमनार में रहकर करती है।

also read : https://jandhara24.com/news/107339/cbse-result-2022-class-12th-class-12th-result-can-be-seen-on-this-website-cbseresults-nic-in/

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

MENU