24 C
Chhattisgarh

Saraswati Shishu Mandir : विद्यार्थियों के सर्वांगीण विकास के लिए प्रयत्नशील है सरस्वती शिशु मंदिर

Chhattisgarh NewsSaraswati Shishu Mandir : विद्यार्थियों के सर्वांगीण विकास के लिए प्रयत्नशील है सरस्वती शिशु मंदिर

Saraswati Shishu Mandir : विद्यार्थियों के सर्वांगीण विकास के लिए प्रयत्नशील है सरस्वती शिशु मंदिर

Saraswati Shishu Mandir : विद्यार्थियों के सर्वांगीण विकास के लिए प्रयत्नशील है सरस्वती शिशु मंदिर

Saraswati Shishu Mandir : सक्ती ! सरस्वती शिशु मंदिर संस्था राष्ट्र में संस्कारित शिक्षा के साथ विद्यार्थियों के सर्वांगीण विकास के लिए प्रारंभ से प्रयत्न शील है यह बात नव पदस्थ पुलिस निरीक्षक कमल किशोर महतो ने विशिष्ट अतिथि के आसंदी से आज सरस्वती शिशु मंदिर विद्यालय सक्ती में आयोजित राष्ट्रीय खेल दिवस के अवसर पर बताते हुए बच्चों से मोबाइल के दुरुपयोग से बचने का आग्रह किया।

https://jandhara24.com/news/109790/the-dead-body-of-the-middle-aged-found-in-the-breaking-kachana-pond-sensation-spread-in-the-area/
Saraswati Shishu Mandir : थाना सक्ती महिला डेस्क प्रभारी बिंदु राज के द्वारा शासन के निर्देशानुसार विद्यालय के आचार्यायों व विद्यार्थियों को वर्तमान में नित प्रतिदिन घट रहे अपराधों के रोकथाम व सुरक्षा हेतु व्यापक जानकारी देते हुए बताया कि अभिव्यक्ति एप के माध्यम से बचाव हेतु शिकायत कर सहायता प्राप्त कर सकते हैं।


उप निरीक्षक ललित चंद्रा ने मोबाइल के माध्यम से घटित अपराधों की जानकारी देते हुए विद्यार्थियों को इससे सचेत रहने की बात कही।

Saraswati Shishu Mandir : इस अवसर पर कार्यक्रम के मुख्य अभ्यागत नारायण नामदेव राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के सह प्रांत प्रचारक ने पर्यावरण संरक्षण के ध्येय से आयोजित प्रकृति वंदन कार्यक्रम की सराहना करते हुए खेल दिवस पर हाकी के जादूगर मेजर ध्यानचंद को श्रद्धा सुमन अर्पित किया । उन्होंने पुलिस विभाग के जागरुकता अभियान के लिए साधुवाद व्यक्त करते हुए विद्यार्थियों से उनके बताएं नियमों के अनुसरण की बात कही।


व्यवस्थापक अधिवक्ता चित्रंजय पटेल ने आज खेल दिवस पर पुलिस विभाग की गरिमामय उपस्थिति में जागरूकता अभियान पर अतिथियों का अभिनंदन करते हुए प्रकृति वंदन पर हर व्यक्ति से अपने जन्म दिवस पर एक वृक्ष अवश्य लगाने का आग्रह किया। आज खेल दिवस पर कार्यक्रम का शुभारंभ अभ्यागतों के द्वारा देव पूजन व मेजर ध्यानचंद के चित्र पर पुष्प अर्पित करते हुए किया गया ।

कार्यक्रम के अंत में जागरूकता प्रभारी बिंदु राज के द्वारा दीदियों को अभिव्यक्ति एप डाउनलोड कराकर उसके उपयोग और महत्व को समझाया।

Pay tribute to martyrdom दिनेश कुमार जुर्री की शहादत पर परिजनों,ग्रामीणों समेत सैनिक सेवा परिषद के सदस्यों ने अर्पित की श्रद्धांजलि
प्राचार्य चूड़ामणि साहू व प्रधानाचार्य बलदाऊ साहू के साथ सभी आचार्य दीदी व भैया बहन से बड़े तन्मयता से पुलिस अधिकारी के द्वारा बताए गए सुरक्षा के उपाय को सुनकर उसे आत्मसात करने का संकल्प लिया।

Check out other tags:

Most Popular Articles