19.2 C
Chhattisgarh

Sanatan dharm : प्रत्येक धर्म का व्यक्ति केवल इसी कार्य मे लगा है कि सनातन धर्म को कैसे विभाजित करे-पं. प्रदीप मिश्रा

Chhattisgarh NewsSanatan dharm : प्रत्येक धर्म का व्यक्ति केवल इसी कार्य मे लगा है कि सनातन धर्म को कैसे विभाजित करे-पं. प्रदीप मिश्रा

Sanatan dharm : प्रत्येक धर्म का व्यक्ति केवल इसी कार्य मे लगा है कि सनातन धर्म को कैसे विभाजित करे-पं. प्रदीप मिश्रा

राजकुमार मल

Sanatan dharm : प्रत्येक धर्म का व्यक्ति केवल इसी कार्य मे लगा है कि सनातन धर्म को कैसे विभाजित करे-पं. प्रदीप मिश्रा

Sanatan dharm : भाटापारा !  स्व.  रामदयाल शर्मा जी एवं स्व.  शारदा देवी शर्मा जी की पुण्य स्मृति में भाटापारा नगर में श्री अशोक सुंदरी शिव महापुराण कथा का ऐतिहासिक आयोजन का तृतीय दिवस बहुत ही व्यवस्थित रहा !

Sanatan dharm : प्रसिद्ध कथावाचक परमपूज्य पंडित प्रदीप मिश्रा के श्रीमुख से चल रहे अशोक सुंदरी शिव महापुराण कथा का आयोजन नारायणी कुंज खोलवा रोड भाटापारा में चल रहा है ! कार्यक्रम में आज भाजपा महामंत्री,विधायक नारायण चंदेल एवं विधायक ननकी राम कवर शामिल हुए !


Sanatan dharm : कथा वाचक प्रदीप मिश्रा जी ने कथा व्यास पीठ के माध्यम से कहा कि आज सम्पूर्ण विश्व के लोग अगर मंदिर जा रहा है चाहे बच्चे हो,माताएं हो बहने हो,युवा हो,वृद्ध हो तो सोचो कितना कठिन कार्य होगा सब को सनातधर्म की ओर जोड़ना..आज के इस समय मे प्रत्येक धर्म का व्यक्ति केवल इसी कार्य मे लगा है कि सनातन धर्म को कैसे विभाजित करें !

also read : Rural secretariat : भोण्ड पंचायत में लगा ग्रामीण सचिवालय ,स्कूल की बिजली 6 माह से बंद सचिवालय में आवेदन आते ही विभाग हुआ सतर्क

कैसे लोगो को भ्रमित कर धर्मांतरण की ओर ले जाये ये तो शिव की कृपा है कि आज सनातन धर्म एक होकर अपने धर्म की ओर और बढ़ रहा है !

Sanatan dharm : प्रदीप मिश्रा ने छत्तीसगढीया सबले बढ़िया कहते हुए कहा कि धन्य है धान का कटोरा और धन्य है छत्तीसगढ़ के निवासरत लोग,,छत्तीसगढ़ को धान का कटोरा कहते है और हमारी छत्तीसगढ़ में ये तीसरी कथा है,,और छत्तीसगढ़ के लोग इतने अच्छे है कि कथा पंडाल का जब निर्माण करते है तो कटोरे के जैसे निर्माण करते है !

बाकी जगहों के पंडालों की तुलना में छत्तीसगढ़ का पंडाल अलग ही रूप में होता है. जिसे देख कर ही अपनेपन का एक अगल ही अनुभव प्राप्त होता है.

Sanatan dharm : कार्यक्रम के तृतीय दिवस ही लाखो की संख्या में श्रद्धालुओं का आगमन हुआ,,उक्त कार्यक्रम की चर्चा नगर सहित पूरे प्रदेश सहित देश में है !

विधायक शिवरतन शर्मा भी श्रद्धालुओं के साथ बैठ कथा का आनंद ले रहे है और कार्यक्रम में पहुच रहे श्रद्धालुओं को आने के लिए आभार भी व्यक्त कर रहे है !

साथ ही आयोजक अश्वनी शर्मा ने कहा है कि कथा स्थल पर श्रद्धालुओं पर्याप्त व्यवस्था की जा रही है सभी श्रद्धालुओ से बाबा महादेव जी की महिमा का आनंद लेने का आग्रह किया है !

also read : https://jandhara24.com/news/107339/cbse-result-2022-class-12th-class-12th-result-can-be-seen-on-this-website-

Check out other tags:

Most Popular Articles