Sakti Latest News नशे के अवैध कारोबार के खिलाफ कारवाई,देखिये VIDEO

Sakti Latest News

Sakti Latest News पुलिस अधीक्षिका अंकिता शर्मा के निर्देश पर शहर में नशे के विरुद्ध सक्ती  पुलिस का अभियान।

गांजा विक्रय करने वाला सौदागर गिरफ्तार

 

Sakti Latest News सक्ती !  थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम पंचायत जगदल्ला में रहने वाले व्यक्ति से पुलिस ने अवैध गांजा बेचते हुए पाए जाने पर की कार्रवाई जिले में पदस्थापना के बाद पुलिस अधीक्षिका अंकिता शर्मा ने जिले के सभी थाना क्षेत्रों में संचालित किसी भी प्रकार के अवैध कार्यों पर रोक लगाने के निर्देश दिए हैं, विशेषकर अवैध शराब गांजा विक्रय करने वाले और जुआ सट्टा खेलने खिलाने वालो के विरुद्ध कठोर कारवाई किए जाने की हिदायत थाना प्रभारियों को दी है।

 

Sakti Latest News इसका पर्यवेक्षण अतिरिक्त पुलिस अधीक्षिका  गायत्री सिंह के द्वारा सतत की जा रही है।इसी क्रम में सक्ति पुलिस और प्रशिक्षु उप पुलिस अधीक्षक चंद्रहास देवांगन की टीम ने ग्राम जगदल्ला में एक व्यक्ति के द्वारा गांजा मादक द्रव्य नशे का अवैध कारोबार किए जाने की मुखबिर सुचना पर वहां छापा मारकर चेतन चंद्रा ग्राम जगदल्ला थाना सक्ती को पकड़ा।

जिसके पास से तलाशी लेने पर एक झोले में मादक द्रव्य गांजा बरामद हुआ।जिसकी मात्रा 1100 ग्राम से ऊपर थी।पुलिस के द्वारा उक्त गांजा जिसे वह विक्रय करने ग्राहक ढूंढ रहा था। एनडीपीएस अधिनियम के प्रावधानों के अनुरूप कारवाई करते हुए आरोपी चेतन चंद्रा पिता छोटे लाल चंद्रा उम्र 35 वर्ष निवासी जगदल्ला थाना सक्ति को गिरफ्तार कर रिमांड पर जेल भेजा गया।

पुलिस अधीक्षिका अंकिता शर्मा ने सख्त चेतावनी दी है, की नशे के अवैध व्यवसाय में जो भी व्यक्ति सलिप्त पाया जाएगा, उसके विरुद्ध कठोर कार्रवाई की जाएगी। नशे और जुआ सट्टे के विरुद्ध पुलिस का अभियान लगातार जारी रहेगा।साथ ही लोगों को नशे से दूर रहने और ऐसे अवैध कारोबारियों की सूचना पुलिस को देने की भी अपील पुलिस अधीक्षिका सक्ति के द्वारा की गई है।

Chhattisgarh Agency छत्तीसगढ़ एजेंसी में चोरी करने वालो का हुआ खुलासा, सक्ती पुलिस की कारवाई, देखिये VIDEO

इस कार्यवाही में सक्ति पुलिस के प्रशिक्षु डीएसपी चंद्रहास ,asi हीराराम सांवरा, शंकर साहू एचसी अजय कुर्रे, सरजू सिदार ,आरक्षक राघवेंद्र, श्याम गाबेल महासिंह सिदार, ब्रजसेन, ज्वाला नेताम पवन सांडे, कटकवार की मुख्य भूमिका रही।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

MENU