Sakti Collector District Magistrate कलेक्टर के निर्देश पर तहसीलदार की अवैध राखड़ डंप करने वाले दो वाहनो पर कार्यवाही

Sakti Collector District Magistrate

Sakti Collector District Magistrate कलेक्टर के निर्देश पर तहसीलदार की अवैध राखड़ डंप करने वाले दो वाहनो पर कार्यवाही

 

Sakti Collector District Magistrate

 

Sakti Collector District Magistrate सक्ती ! कलेक्टर जिला दंडाधिकारी अमृत विकास तोपनो द्वारा अवैध राखड़ डंप करने वाले व्यक्ति एवं वाहनों को जप्ती बनाने के लिए निर्देशित किया गया था। जानकारी अनुसार कलेक्टर के निर्देशन पर सक्ती तहसीलदार मनमोहन प्रताप सिंह तहसीलदार बाराव्दार के द्वारा जांच के दौरान अवैध राखड़ डंप करते हुए दो ट्रेलर को जप्त कर थाना बाराद्वार के सुपुर्द करने की कार्यवाही की गई है तहसीलदार मनमोहन प्रताप सिंह ने बताया !

 

कलेक्टर सक्ती के निर्देश पर राखड़ डंपिंग पर कार्यवाही करने के निर्देश प्राप्त हुए थे जिस पर आज दिनांक 19 मई कोतहसीलदार सक्ती एवं तहसीलदार बाराद्वार द्वारा संयुक्त कार्यवाही कर मौके पर वाहन क्रमांक CG04PJ0216 एवं CG13AW3204 द्वारा बाराद्वार की शासकीय भूमि ख0न0 113 राखड़ डंप किया जा रहा था , सूचना मिलने पर दोनों वाहन को जप्त कर थाना बाराद्वार के सुपुर्द किया गया !

 

तहसीलदार मनमोहन प्रताप सिंह ने बताया कि लगातार शक्ति जिले के अनेकों जगह अवैध तरीके से यहां वहां फ्लाई एस राखड़ डंप किया जा रहा है जिससे जनजीवन को नुकसान हो रहा है जिस पर जिला कलेक्टर के निर्देश पर आज हमारे द्वारा फ्लाई ऐश राखड़ डंप किए जाने की शिकायत पर दोनों वाहनों को जप्त बनाकर बाराद्वार थाने में सुपुर्द किया गया है आगे की कार्यवाही के लिए जिला कलेक्टर को जानकारी दे दी गई है !

 

Sulochana Vasuki : पतिव्रता की महिमा

उक्त कार्यवाही के दौरान सक्ती तहसीलदार मनमोहन प्रताप सिंह एवं बाराव्दार तहसील उपस्थित थे ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

MENU