aajkijandhara

Transfer ट्रांसफर के नाम पर महिला कर्मचारी को अपने पास बुलाने का ऑडियो सोशल मिडिया पर वायरल

Road accident : सडक़ हादसों में छात्र समेत तीन की मौत

Road accident :

Road accident लखनऊ से बाइक पर गांव लौट रहा था छात्र

Road accident बांदा । लखनऊ से बाइक पर गांव लौट रहे छात्र को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दिया। उसकी मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने छात्र के पास से निकले मोबाइल नंबर पर घरवालों को सूचना दी गई। एक अन्य हादसे में तेरही संस्कार में शामिल होने के बाद घर लौट रहे बाइक सवार युवक को ट्रक ने कुचल दिया। दो अन्य लोग घायल हो गए। दोनो घायलों को नरैनी सीएचसी में भर्ती कराया गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Road accident बिसंडा थाना क्षेत्र के गड़ांव गांव निवासी रोहित (19) पुत्र बाबू अपने माता पिता के साथ लखनऊ में रहकर पढ़ाई करता था। वह बुधवार की रात बाइक से गड़ाव गांव आ रहा था। तभी तिंदवारी थाना क्षेत्र के बेंदा गांव के पास अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दिया। इससे रोहित की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने तलाशी के दौरान उसकी जेब से निकले मोबाइल नंबर पर घरवालों को सूचना दी। सूचना पाकर परिजन मौके पर पहुंच गए। मृतक के फुफेरे भाई रोहन ने बताया कि रोहित लखनऊ में हाईस्कूल में पढ़ता था।

Road accident उसके पिता सफाई कर्मचारी हैं। शाम को वह बिना बताए बाइक लेकर घर से निकल गया। घरवालों यह आशंका थी कि दोस्तों के यहां बैठा होगा। देर रात उसके मौत की खबर आई। दूसरी घटना में पन्ना जिले के रमजूपुर गांव निवासी राकेश (35) पुत्र झल्लू अपने साथी कल्लू (35) पुत्र मंझा प्रसाद, रिधाराम (32) पुत्र शिवपर्सन तीनो लोग कालिंजर थाना क्षेत्र के प्रेमपुर गांव तेरहवीं संस्कार में शामिल होने आए थे। रात को तीनो लोग बाइक से वापस घर जा रहे थे, तभी कालिंजर थाना क्षेत्र के गुढ़ा गांव के पास बाइक डिवाइडर से टकरा गई। इससे तीनो लोग गिर पड़े। इसी बीच सामने से आ रहे ट्रक की चपेट में आने से राकेश कुचल गया, उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

Road accident हादसे के बाद वाहन समेत चालक मौके से फरार हो गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। दोनो घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। मृतक के साढ़ू अंगद प्रसाद ने बताया कि राकेश किसानी करता था, उसके एक पुत्री और दो पुत्र हैं। एक अन्य घटना में पैलानी थाना क्षेत्र के खप्टिहाकलां गांव निवासी मेवालाल (45) पुत्र रिगवा अपने साथी रामविशाल (40) पुत्र भगवानदीन निवासी मवई के साथ स्कूटी में बैठकर खप्टिहा से बांदा आ रहे थे, तभी लामा गांव के पास तेज रफ्तार स्कूटी डिवाइडर से टकरा गई, जिससे दोनो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनो घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। वहां डाक्टरों ने देखने के बाद मेवालाल को मृत घोषित कर दिया। घटना की जानकारी परिजनों को दे दी गई है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *