21.2 C
Chhattisgarh

Instructions धात्री माताओ के लिए किलकारी कक्ष आरक्षित कर उसे सुविधापूर्ण बनाने के निर्देश

Chhattisgarh NewsInstructions धात्री माताओ के लिए किलकारी कक्ष आरक्षित कर उसे सुविधापूर्ण बनाने के निर्देश

Instructions धात्री माताओ के लिए किलकारी कक्ष आरक्षित कर उसे सुविधापूर्ण बनाने के निर्देश

हेमन्त मिश्रा

Instructions हेल्प डेस्क में बैठा कर्मचारी व्यक्तियों के लिए आवेदन भी लिखेगा

Instructions बलौदाबाजार। कलेक्टर रजत बंसल ने आज संयुक्त जिला कार्यालय में राजस्व संबंधित विभिन्न शाखाओं के कामकाज की विस्तृत समीक्षा की ।

Instructions जिलाधीश बंसल ने कलेक्टोरेट में आवेदकों के लिए हेल्प डेस्क एवं धात्री माताओ के लिए किलकारी कक्ष आरक्षित कर उसे सुविधापूर्ण बनाने के निर्देश सम्बंधित विभाग के अधिकारियों को दिए है।

Instructions कलेक्टर कार्यालय आवेदकों के लिए हेल्प डेस्क एवं धात्री माताओ के लिए किलकारी कक्ष की होगी व्यवस्था

Instructions हेल्प डेस्क के माध्यम से कलेक्टोरेट में आने वाले लोगो को विभिन्न कार्यालयों की जानकारी एवं आवेदक जो आवेदन नही लिख पाते है उनकी मदद हेल्प डेस्क से की जाएगी।

Instructions हेल्प डेस्क में बैठा कर्मचारी उस व्यक्ति के लिए आवेदन भी लिखेगा। उसी तरह कार्यालयों में कार्यरत एवं कलेक्टोरेट में आने वाले धात्री माताओ के लिए किलकारी कक्ष बनाई जाएगी।

also read : fruit plants Cspl पावर प्लांट के द्वारा रोपण किया गया फलदार पौधे

जहां पर पीने का पानी, फ्रिज,इंडक्शन, हीटर, खेल कूद का समान,छोटा घिसल पट्टी की सुविधा उपलब्ध होगी। आज श्री बंसल ने अपने कामकाज की समीक्षा अपने ही कोर्ट में लंबित प्रकरणों से की। इसके साथ ही उन्होंने नागरिकता, कोविड 19 मुआवजा, आरबीसी 6-4, लाइसेंस, नजूल, हथियार लाइसेंस, रिकार्ड रूम में कॉम्पेक्टर की व्यवस्था, अन्य उपकरणों की जानकारी,कर्मचारियों की पदोन्नति सहित कलेक्टोरेट की साफ-सफाई के बारे में विस्तृत समीक्षा किए है।

https://jandhara24.com/news/105532/former-prime-minister-shinzo-abe-died-at-the-age-of-67-keeping-in-view-the-incident-task-force-will-be-formed

साथ ही साफ-सफाई के लिए अलग से सँयुक्त कलेक्टर मिथलेश डोण्डे एवं डिप्टी कलेक्टर टी आर महेश्वरी को अलग से जिम्मेदारी दे गयी है। इस दौरान अपर कलेक्टर राजेन्द्र गुप्ता, सँयुक्त कलेक्टर मिथलेश डोण्डे, अनुपम तिवारी, डिप्टी कलेक्टर टी आर महेश्वरी सहित समस्त शाखा के प्रभारी कर्मचारी गण उपस्थित थे।

Check out other tags:

Most Popular Articles