aajkijandhara

Transfer ट्रांसफर के नाम पर महिला कर्मचारी को अपने पास बुलाने का ऑडियो सोशल मिडिया पर वायरल

(Republic day ) गरिमा और उत्साह के साथ मनाया जायेगा गणतंत्र दिवस 26 जनवरी

(Republic day )

(Republic day ) गणतंत्र दिवस की तैयारी को लेकर कलेक्टर ने अधिकारियों की बैठक ली

(Republic day ) गरियाबंद। कलेक्टर प्रभात मलिक ने आगामी 26 जनवरी को आयोजित होने वाले गणतंत्र दिवस समारोह की तैयारी के लिए कलेक्टोरेट सभाकक्ष में सभी विभाग के अधिकारियों की बैठक ली। कलेक्टर मलिक ने कहा कि विगत वर्षों की तरह इस बार भी गणतंत्र दिवस 26 जनवरी गरिमा और उत्साह के साथ मनाया जायेगा।

(Republic day ) इस दिन जिला मुख्यालय के मुख्य समारोह, स्कूलों एवं शासकीय कार्यालयों में हर्षोल्लास के साथ ध्वजारोहण किया जायेगा।बैठक में एसएसपी अमित कांबले,जिला पंचायत सीईओ रोक्तिमा यादव,अपर कलेक्टर अविनाश भोई,एएसपी चन्द्रेश ठाकुर,सभी एसडीएम,एवं सभी जनपद सीईओ सहित समस्त विभागों के जिला प्रमुख अधिकारी उपस्थित थे।

(Republic day ) कलेक्टर मलिक ने कहा कि शासकीय भवनों/स्कूलों में 26 जनवरी को गाइडलाइन को ध्यान में रखते हुए ध्वजारोहण व संध्या होने के पूर्व निर्धारित समय में ध्वज उतारने का कार्य किया जाये। अधिकारी ध्यान रखे ध्वज स्वच्छ हो व सही तरीके से फहराया गया हो। कलेक्टर ने समारोह स्थल पुलिस परेड ग्राऊंड में जमीन की लेबलिंग,बैठक व्यवस्था,रोशनी,पंडाल,पार्किंग,बैरिकेडिंग एवं सुरक्षा व्यवस्था के बारे में चर्चा कर अधिकारियों को दायित्व सौंपे।

(Republic day ) उन्होंने कहा कि सभी अधिकारी सौंपे गये दायित्वों का निष्ठापूर्वक निर्वहन करेंगे।कलेक्टर ने विद्युत विभाग को कार्यक्रम के दौरान निर्बाध विद्युत आपूर्ति एवं पीएचई को पेयजल की व्यवस्था करने व संबंधित विभागों को अन्य दायित्व दिये।बैठक में समारोह स्थल में मंच संचालन, स्वास्थ्य विभाग द्वारा प्राथमिक उपचार की व्यवस्था, शहीद परिवारों के लिए बैठक व्यवस्था सहित समारोह आयोजन के विभिन्न विषयों पर चर्चा कर अधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिये गये।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *