Incometax आयकर के छापे को लेकर कांग्रेस सरकार पर जमकर हमला

Incometax

Incometax भाजपा ने प्रेस वार्ता कर कहा आयकर के छापे में सीएम के करीबी, इस्तीफा दे सरकार

Incometax सूरजपुर। न्यू सर्किट हाउस में आज भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता अनुराग सिंहदेव ने पत्रकार वार्ता को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के करीबियों के यहां Incometax आयकर के छापे को लेकर कांग्रेस सरकार पर जमकर हमला बोला है।

प्रेस कांफ्रेंस में जानकारी देते हुए उन्होंने ने बताया कि पिछले दिनो आयकर विभाग ने छत्तीसगढ़ के तीस स्थानो पर छापा डाला है।

Incometax जिसमें मुख्यमंत्री के एक करीबी डिप्टी सेक्रेटरी के दुर्ग स्थित आवास व मुख्यमंत्री के करीबी सूर्यकांत तिवारी के यहाँ छापेमारी हुई जिसमें 200 करोड़ रुपए की संपत्ति व लेनदेन संबंधी दस्तावेजी प्रमाण मिले हैं।

इसके अलावा उन्होंने कहा कि कोलवाशरी खरीदने मे 45 करोड़ के अघोषित कैश भुगतान के भी साक्ष्य आयकर विभाग मिले हैं। इतना ही नही पूरे सर्च आपरेशन मे 9.5करोड़ कैश व 4.5करोड़ के कीमत की ज्वैलरी बरामद किया गया है ।

also read : railway रायपुर-उरकुरा और सरोना के बीच निर्माण कार्य के चलते कुछ गाड़ियों का परिचालन प्रभावित

प्रदेश प्रवक्ता अनुराग सिंहदेव ने बताया कि छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री के करीबियों के यहां पिछले दो साल मे दो बार आयकर विभाग की छापेमारी हुई जिसमें बड़े पैमाने पर रकम व जमीन के सौदों के दस्तावेज मिले है जिससे यह स्पष्ट होता है कि सरकार के संरक्षण मे भष्टाचार किया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि भाजपा यह मांग करती है कि मुख्यमंत्री इन भ्रष्ट अधिकारियों पर तत्काल कार्रवाई करे|उन्होंने पिछले दिनों अकलतरा में महिला के साथ दुष्कर्म मामले में दोषियों पर तत्काल कार्रवाई की मांग करते हुए प्रदेश मे लचर कानून व्यवस्था का आरोप लगाया|उन्होंने कहा कि आरोपी द्वारा निर्भया कांड की तरह जघन्य अपराध को अंजाम दिया गया है।

लेकिन छत्तीसगढ़ पुलिस उसे सिर्फ बलात्कार की घटना बताकर लीपापोती करने मे जुटी हुई है।

श्री सिंहदेव ने कहा कि छत्तीसगढ़ मे 2019 से फरवरी 2022के मध्य 5 हजार से अधिक बलात्कार के प्रकरण दर्ज हुए है जो प्रदेश में महिलाओं के सुरक्षा के प्रति सरकार की लापरवाही को दर्शाता है।

इस दौरान पूर्व जिलाध्यक्ष अजय गोयल, रवि गोयल, जिला महामंत्री राजेश महलवाला, जिला मिडिया प्रभारी शशि तिवारी, भूलन सिंह मरावी, पुष्पा सिंह, लक्ष्मी राजवाड़े, रामानंद जायसवाल, संदीप अग्रवाल, रविंद्र भारती, शहर मंडल अध्यक्ष अजय अग्रवाल, मनोज कुमार अग्रवाल, मनोज कंसारी, नूतन विश्वास, लीलू गुप्ता, दरोगा सिंह, किरण खेश, अनीता मिश्रा किशन देवांगन, संस्कार अग्रवाल, शांतनु सिंह चौहान, रंजन सोनी मौजूद रहे|

also read : https://jandhara24.com/news/105027/chief-minister-eknath-shindes-wife-plays-drums-to-welcome-him-at-home-watch-video/

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

MENU