Rajya Sabha MP राज्यसभा सांसद रंजीत रंजन के बयानों पर मीडिया प्रभारी योगेश वर्मा ने साधा निशाना ,Watch Video

Rajya Sabha MP

भुवनेश्वर प्रसाद साहू

Rajya Sabha MP मीडिया प्रभारी योगेश वर्मा ने साधा निशाना

Rajya Sabha MP भारतीय जनता युवा मोर्चा मीडिया प्रभारी इंजी. योगेश (योगी) वर्मा ने राज्यसभा सांसद रंजीत रंजन के बयानों पर साधा निशाना।।

Rajya Sabha MP कसडोल ! छत्तीसगढ़ से कांग्रेस की राज्यसभा सांसद रंजीत रंजन जी को नक्सली उनके अपने लगते है। नक्सलियों को अच्छा कह कर वो हमारे शहीद वीर जवानों का अपमान कर रही है , साथ ही उन सभी परिवार वालो का अपमान कर रही है जिन्होंने अपना दिल का टुकड़ा ( बेटा ) खोया है , जिन्होंने अपने सिर की छाया पिता खोया है, जिन्होंने अपना जीवनसाथी खोया है।

Rajya Sabha MP राज्यसभा सांसद रंजीत रंजन को छत्तीसगढ़ की जनता और वीर शहीद के परिवार वालो से माफी मांगनी चाहिए।
इनका एक बयान था कि एलपीजी गैस सिलेंडर के दाम कम करने के लिए धरना देने की बात ! तो पता होना चाहिए कि अभी गुजरात विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी द्वारा घोषणा पत्र जारी किया गया है , जिसमे मुख्यमंत्री बनने पर एलपीजी गैस सिलेंडर 500रु प्रति सिलेंडर देने की बात कही गई है!

Rajya Sabha MP यहां छत्तीसगढ़ में कांग्रेस पार्टी के ही मुख्यमंत्री बैठे है , यहाँ कब 500रु सिलेंडर मिलेगा ? ये भी बता दीजिए! अन्य राज्यों की तुलना में छत्तीसगढ़ राज्य में पेट्रोल और डीजल ₹10 महंगा क्यों मिलता है ? इसका भी जवाब राज्यसभा सांसद रंजीत रंजन को देना चाहिए एवं 10 लाख नौकरी और बेरोजगार युवा को बेरोजगारी भत्ता देने की घोषणा , गुजरात में कर रहे ! जबकि छत्तीसगढ़ का युवा , ठगा गया है। झूठ- लबारी के सरकार को ,अब छत्तीसगढ़ की जनता समझ गई है ! आने वाले 2023 के चुनाव में इस लबरा सरकार को जनता ऊखाड़ फेंकेगी।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

MENU