Rajnandgaon News 26/11 की चौदहवीं बरसी पर स्वरांजलि का भव्य कार्यक्रम कल

Rajnandgaon News

Rajnandgaon News 26/11 की चौदहवीं बरसी पर स्वरांजलि का भव्य कार्यक्रम कल

Rajnandgaon News राजनांदगांव। संस्कारधानी के आजाद चौक में कल युवा फ्रेंड्स क्लब के तत्वाधान में एवं युवा नेता जैनम बैद के नेतृत्व में 26/11 की चौदहवीं बरसी के अवसर पर बलिदान को मान, वीरों का सम्मान स्वरांजलि कार्यक्रम का आयोजन 26 नवंबर, दिन शनिवार को शाम 7 बजे से आयोजित किया गया है।

Rajnandgaon New आजाद युवा फ्रेंड्स क्लब की ओर से मनीष गोलछा, रानू जैन, पंकज खंडेलवाल, गोविंद भट्टड़, अविनाश गुप्ता, आशीष गांधी, बृजेश गुप्ता, नितिन गुप्ता, दीपक गिड़िया सहित अन्य भी इस आयोजन में महती भूमिका निभा रहे हैं।

Rajnandgaon New उक्त कार्यक्रम में भारत माता की आरती को भी सम्मिलित किया गया है, उसके पश्चात पूरे कार्यक्रम में लगातार शहीदों को श्रद्धांजलि दी जायेगी।

कार्यक्रम में देशभक्ति गीतों के माध्यम से भी श्रद्धांजलि दी जायेगी, जिसके लिए प्रख्यात गायक श्याम शर्मा एवं निखिल मिश्रा उपस्थित रहेंगे।

स्वरांजलि के नाम से किये जाने वाले इस देशभक्ति आयोजन में जिला पुलिस अधीक्षक प्रफुल्ल ठाकुर, पीटीएस पुलिस अधीक्षक गजेंद्र सिंह, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक लखन पटले एवं नगर पुलिस अधीक्षक अमित पटेल अतिथि के रूप में मौजूद रहेंगे। इसके अलावा आयोजन समिति ने संस्कारधानी के सभी सम्मानित गणमान्य नागरिकों को भी कार्यक्रम में आमंत्रित किया है।

आयोजन समिति के प्रमुख जैनम बैद ने संस्कारधानी के लोगों से अपील भी किया है कि सभी अधिक से अधिक संख्या में आ कर आयोजन में शामिल हो कर वीर शहीदों को अपनी श्रद्धासुमन अर्पित करें।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

MENU