29.2 C
Chhattisgarh

Rajdhani News : राजधानी रायपुर के तेलीबांधा पुलिस ने किया हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का खुलासा, देखिये Video

Chhattisgarh NewsRajdhani News : राजधानी रायपुर के तेलीबांधा पुलिस ने किया हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का खुलासा, देखिये Video

Rajdhani News : राजधानी रायपुर के तेलीबांधा पुलिस ने किया हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का खुलासा, देखिये Video

Rajdhani News : ग्राहक, दलाल समेत 11 युवतियां गिरफ्तार

 

Rajdhani News : रायपुर. छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के तेलीबांधा थाने इलाके के पांच सितारा होटल हयात में हाई प्रोफाइल वेश्यावृत्ति का कारोबार का खुलासा हुआ है। तेलीबांधा पुलिस को सूचना मिलते ही होटल में रेड कर हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का खुलासा किया है.

also read : Raipur CM News : दिल्ली दौरे से वापस लौटे प्रदेश के मुख्यमंत्री ने दिया सनसनीखेज बयान,पढ़िए पूरी खबर

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार होटल में ग्राहक, दलाल समेत बड़ी संख्या में दिल्ली, मुंबई, हरियाणा, गुजरात कलकत्ता, बैंगलुरू की 11 युवतियों को गिरफ्तार किया गया।

राजधानी रायपुर में रविवार को नामी हयात होटल में हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट चल रहा था. इस सेक्स के कारोबार में शामिल ग्राहक, दलाल समेत अलग – अलग राज्य की 11 लड़कियों को तेलीबांधा थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

रायपुर के नामी होटल में सेक्स व्यापार के सञ्चालन के बारे में पुलिस को गोपनीय सूचना मिलते ही कार्रवाई की, पुलिस ने होटल में रेड कर शामिल सभी इस कारोबार के लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। तेलीबांधा थाना पुलिस की इस हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट के विषय में जाँच कार्यवाही जारी है।

also read : https://jandhara24.com/news/107339/cbse-result-2022-class-12th-class-12th-result-can-be-seen-on-this-website-cbseresults-nic-in/

Check out other tags:

Most Popular Articles