Rajasthan Royals राजस्थान रॉयल्स ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का किया फैसला

Rajasthan Royals

Rajasthan Royals राजस्थान रॉयल्स ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का किया फैसला

Rajasthan Royals चेन्नई !   राजस्थान रॉयल्स ने रविवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 61वें मैच में टॉस जीतकर चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। आज यहां एम ए चिदंबरम स्‍टेडियम में राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन ने कहा यह दिन का मुकाबला है, ओस का फैक्टर नहीं होगा इसलिए हम पहले बल्लेबाजी करना चाहते हैं। यह सत्र हमारे लिए अच्छा रहा है। एक बल्लेबाजी और गेंदबाजी यूनिट के तौर पर हम बेसिक चीजों पर ध्यान देना चाहते हैं, परिणाम पर नहीं। उन्होंने कहा कि टीम में ध्रुव जुरेल वापसी करेंगे।

वही चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान ऋतुराज गायकवाड ने कहा कि इस मैच में ड्यू का रोल नहीं रहेगा इसलिए इससे फर्क नहीं पड़ता कि हम गेंदबाजी कर रहे हैं या पहले बल्लेबाजी। हालांकि इतनी धूप और गर्मी में करना मुश्किल जरूर होगा लेकिन पिच में अधिक बदलाव नहीं आएगा। मैं और रचिन वापस पारी की शुरुआत करेंगे, मिचेल तीसरे नंबर पर खेलेंगे और थीक्षणा मिचेल सैंटनर की जगह टीम में खेलेंगे।

दोनों टीमें इस प्रकार है:-

Rajasthan Royals  राजस्थान : यशस्वी जायसवाल, जॉस बटलर, संजू सैमसन (विकेटकीपर/कप्तान), रियान पराग, शुभम दुबे, ध्रुव जुरेल, रविचंद्रन अश्विन, आवेश खान, ट्रेंट बोल्ट, संदीप शर्मा और युजवेंद्र चहल।

 

Dhamtari Latest News Today धमतरी पुलिस द्वारा मुठभेड़ में ढेर किये गए नक्सली का शव बरामद, देखिये VIDEO

चेन्नई : ऋतुराज गायकवाड़(कप्तान), रचिन रविंद्र, डेरिल मिचेल, शिवम दुबे, मोईन अली, रविंद्र जाडेजा, महेंद्र सिंह धोनी (विकेटकीपर), शार्दुल ठाकुर, सिमरजीत सिंह, महीश थीक्षणा और तुषार देशपांडे।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

MENU