aajkijandhara

Transfer ट्रांसफर के नाम पर महिला कर्मचारी को अपने पास बुलाने का ऑडियो सोशल मिडिया पर वायरल

(Raipur Breaking) भारत और न्यूजीलैंड की टीम पहुंची रायपुर, छत्तीसगढ़िया अंदाज में खिलाड़ियों का किया गया स्वागत, देखिये Video

(Raipur Breaking)  भारत और न्यूजीलैंड की टीम पहुंची रायपुर

(Raipur Breaking) रायपुर। गुरुवार को इंडिया और न्यूजीलैंड की टीम छत्तीसगढ़ के राजधानी रायपुर पहुंच गई है। इंडियन टीम के कप्तान रोहित शर्मा, समेत कई क्रिकेटर पहुंचकर सीधे होटल पहुंच गए।

हैदराबाद से आने वाली इन क्रिकेटर्स की फ्लाइट करीब डेढ़ घंटे लेट पहुंची। होटल पहुंचते ही भारत और न्यूजीलैंड के सभी खिलाड़ियों का छत्तीसगढ़िया अंदाज में स्वागत किया गया।

छत्तीसगढ़ के राजधानी रायपुर के शहीद वीरनारायण सिंह इंटरनेशनल स्टेडियम में 21 जनवरी को छत्तीसगढ़ के इतिहास का पहला अंतरराष्ट्रीय वनडे होना है। मैच की घोषणा एक माह पूर्व हो चुकी है।

रायपुर एयरपोर्ट में भी खिलाड़ियों का पूरे जोश में फैंस ने स्वागत किया। बाहर आते हुए प्लेयर्स खास बस में सवार हुए, हाथ हिलाकर फैंस को अभिवादन स्वीकारा और आगे होटल की ओर बढ़े। होटल में भी सभी प्लेयर्स का स्वागत हुआ। आदिवासी नृत्य करते कलाकारों ने छत्तीसगढ़िया सबले बढ़िया वाला फील दिया।

(Raipur Breaking) भारत से रोहित शर्मा, विराट कोहली, हार्दिक पांड्या, शुभमन गिल, सूर्यकुमार यादव , ईशान किशन, कुलदीप यादव , शमी रायपुर पहुंच चुके है। न्यूज़ीलैंड से फिन एलेन, डेवोन , हेर्नी निकोल, टॉम लैठन, रायपुर पहुंच गए है।

रायपुर एयरपोर्ट से होटल के लिए रवाना हो रहे है। होटल पहुंच रूट में पुलिस बल तैनात है। कड़ी सुरक्षा के बीच खिलाड़ियों को होटल पहुंचाया जाएगा !

रायपुर में पहली बार इंडियन क्रिकेट टीम मैच खेलते नजर आएगी। विराट कोहली छक्के लगाएंगे और रोहित शर्मा चौका। राजधानी के वीर नारायण सिंह स्टेडियम को इंटरनेशनल क्रिकेट के लिए तैयार किया जा रहा है।

प्रदेश के क्रिकेट इतिहास में पहली बार BCCI ने प्रदेश काे एक अंतरराष्ट्रीय मुकाबले की मेजबानी सौंपी है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *