aajkijandhara

Transfer ट्रांसफर के नाम पर महिला कर्मचारी को अपने पास बुलाने का ऑडियो सोशल मिडिया पर वायरल

(Raipur Breaking) भूपेश ने रायपुर समेत छत्तीसगढ़ के तीन शहरों में लांच किया जियो ट्रू 5जी

(Raipur Breaking)

(Raipur Breaking) भूपेश ने रायपुर समेत छत्तीसगढ़ के तीन शहरों में लांच किया जियो ट्रू 5जी

 

(Raipur Breaking) रायपुर  !   छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने मकर संक्रांति के पर्व पर राजधानी रायपुर समेत राज्य के तीन शहरों में जियो ट्रू 5जी सेवा को लांच किया।इसी के साथ जियो राज्य में 5जी सेवा को शुरू करने वाला पहला आपरेटर बन गया।


(Raipur Breaking) CM बघेल ने आज शाम मुख्यमंत्री आवास में आयोजित कार्यक्रम में राज्य में जियो ट्रू 5जी लॉन्च करते हुए कहा कि “आज छत्तीसगढ़ के लिए बहुत ही गौरव का क्षण है और मैं हमारे लोगों के लिए जियो ट्रू 5जी सर्विस लॉन्च करते हुए उत्साहित हूं। यह लॉन्च हमारे राज्य के लिए महत्वपूर्ण उपलब्धि है और जियो ट्रू 5जी के परिवर्तनकारी फायदों से हमारे लोग सशक्त होंगे।राज्य में रायपुर के अलावा इस्पात नगरी के रूप में प्रसिद्द भिलाई एवं दुर्ग में जियो ट्रू 5जी शुरू हो गई हैं।


(Raipur Breaking) CM बघेल ने कहा कि ट्रू 5जी से हमारे राज्य की प्रगति को बढ़ावा मिलेगा।समग्र विकास (एच), शिक्षा (ई), इंफ्रास्ट्रक्चर (आई), गवर्नेस (जी), हेल्थ (एच) और ट्रांसफॉर्मेशन (टी) से हर क्षेत्र नई ऊंचाई छुयेगा और संपूर्ण अर्थव्यवस्था खासतौर पर ग्रामीण अर्थव्यवस्था को बढ़ावा मिलेगा। इसके साथ ही ट्रू 5जी से छोटे कारोबारों को मदद होगी और युवाओं को ‘नवा छत्तीसगढ़’ बनाने के लिए नौकरियों के मौके मिलेंगे।


(Raipur Breaking) इस मौके पर मौजूद जियो के अधिकारी ने कहा कि ” जियो को मकर संक्रांति, लोहरी और बिहू के पावन पर्व पर अपनी जियो ट्रू 5जी सेवा छत्तीसगढ़ में लॉन्च करते हुए गर्व हो रहा है। जियो राज्य में सबसे पसंदीदा ब्रांड हैं और दो तिहाई बाजार में कंपनी की हिस्सेदारी है। इस क्षेत्र से तीन चौथाई डेटा ट्रैफिक आता है।


(Raipur Breaking) उन्होने कहा कि 14 जनवरी से जियो यूजर्स को जियो वेलकम ऑफर के तहत आमंत्रित किया जाएगा। इन यूजर्स को एक जीबीपीएस से अधिक की स्पीड से मुफ्त में अनलिमिटेड डेटा मिलेगा।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *