Raipur Breaking : दिल्ली के श्रद्धा मर्डर केस की तर्ज पर छत्तीसगढ़ कोरबा की युवती की ओड़िशा में हत्या

Raipur Breaking :

Raipur Breaking :पहचान छिपाने के लिए लाश को जंगल में जलाया

Raipur Breaking :  रायपुर ! दिल्ली के श्रद्धा मर्डर केस की तर्ज पर रायपुर के मोवा स्थित निजी बैंक में कार्यरत युवती तनू कुर्रे की ओड़िशा में हत्या की गई है। आरोपी ने पहचान छिपाने के लिए लाश को जंगल में जलाया। घरवालों की शिकायत पर पुलिस ने 22 नवबंर को गुमशुदगी रिपोर्ट दर्जकर तलाश शुरू की।

Raipur Breaking : युवती का दोस्त सचिन अग्रवाल परिजनों को गुमराह करता रहा , शादी कर जल्द लौटेंगे हम आरोपी ने कहा था। वहीं 3 साल तक दोनों के बीच बहुत ही मधुर संबंध रहे। युवक सचिन बलांगीर से कारोबार के सिलसिले में रायपुर आता था और उसके रिश्तेदारों का घर पालम ब्लाजियों सोसाइटी में था जहां सचिन आकर रूकता और मृतका से मुलाकात करता था। लेकिन, 21 नवबंर 2022 को तनू कुर्रे बैंक से घर नहीं पहुंची और मोबाइल नहीं उठाने से परेशान उसके परिजन कोरबा से रायपुर पहुंचे।

Raipur Breaking : कोरबा निवासी मृतका का उड़ीसा के बलांगीर जिले के तुरईकेला के जंगलों में अधजला शव मिला। युवती का प्रेमी सचिन अग्रवाल फरार है। रायपुर पुलिस की टीम छानबीन करने उड़ीसा रवाना हो गई है।

Raipur Breaking : युवती की गुमशुदगी की रिपोर्ट मोवा थाने में दर्ज की गई थी। उड़ीसा और छग की पुलिस बलांगीर निवासी सचिन अग्रवाल की तलाश में जुटी है।

इसी बीच उडीसा के बलांगीर जिले के तुरईकेला इलाके के जंगल में एक अज्ञात युवती की अधजली लाश मिली। जिसकी तलाश में उडीसा पुलिस ने छत्तीसगढ़ समेत पड़ोसी राज्यों से गुमशुदा इंसानों की जानकारी मांगी तो युवती की पहचान 30 नवबंर 2022 को उसके परिजनों ने तनू कुर्रे के रूप की जिसके बाद मृतका के परिजने उडीसा रवाना हो गए।

सूत्रों के हवाले से खबर ये भी आ रही है कि मृतका को बलांगीर ले जाकर पहले गोली मारकर हत्या की गई और उसके बाद उसकी पहचान छिपाने के लिए पेट्रोल डालकर जला दिया गया। इस मामले की जांच के लिए रायपुर पुलिस की एक टीम मृतका के परिजनों के साथ उडीसा के बलांगीर के लिए रवाना हुई है।

फिलहाल छत्तीसगढ़ और उडीसा पुलिस मृतका के दोस्त सचिन अग्रवाल की शिद्दत से तलाश में जुटी है। पुलिस का कहना है कि इस पूरे मामले का खुलासा सचिन की गिरफ्तारी के बाद ही हो पाएगा है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

MENU