aajkijandhara

Transfer ट्रांसफर के नाम पर महिला कर्मचारी को अपने पास बुलाने का ऑडियो सोशल मिडिया पर वायरल

(Raipur Big News) मंत्री ताम्रध्वज साहू ने नए वर्ष पर दिए प्रदेशवासियों को बड़ा तोहफा

(Raipur Big News)

(Raipur Big News) लोक निर्माण विभाग के कार्यों की विभागीय मंत्री ने की समीक्षा, गुणवत्ता पर ध्यान देने के निर्देश

(Raipur Big News) रायपुर । लोक निर्माण मंत्री ताम्रध्वज साहू ने नए वर्ष पर प्रदेशवासियों को तोहफा देते हुए राज्य भर की 1348 किमी लंबी 553 सडक़ों के नवीनीकरण के कार्यों की स्वीकृति प्रदान की है। साहू ने रायपुर स्थित अपने निवास कार्यालय में लोक निर्माण विभाग के कार्यों की समीक्षा करते हुए प्रदेश में सडक़ों की गुणवत्ता पर ध्यान देने करने के लिए अधिकारियों को निर्देश दिए।

साहू ने एडीबी के निर्माण कार्यों पर विशेष ध्यान केंद्रित करने की बात करते हुए कहा कि लापरवाही पाए जाने पर संबंधित अधिकारियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। समीक्षा बैठक में साहू ने सीजीआरडीसी को निर्देशित करते हुए कहा कि वो कार्यों का समय पर भुगतान करे एवं ठेकेदारों का नियमित रूप से भुगतान करते रहें ताकि विकास कार्य सुचारू रूप से चलते रहें।

(Raipur Big News)  नई सडक़ों के निर्माण, मरम्मत एवं नवीनीकरण के बारे में निर्देश देते हुए साहू ने कहा है कि सडक़ों की गुणवत्ता, फुटपाथ से उनकी कनेक्टिविटी एवं दुर्घटना से बचने के लिए जरूरी ट्रेफिक सिग्नल्स का निर्माण कराने के साथ ही आवश्यक जगहों पर स्पीड ब्रेकर का निर्माण कराएं। लोक निर्माण मंत्री ताम्रध्वज साहू ने अधिकारियों को निर्देशित करते हुए कहा है कि राज्य की जनता को सुगम यातायात सुविधा प्रदान करने के लिए इमानदारी से काम करें और समय पर निर्माण कार्यों को पूर्ण कराएं।

(Raipur Big News)  समीक्षा बैठक में संसदीय सचिव विकास उपाध्याय, लोक निर्माण विभाग के सचिव सिद्धार्थ कोमल परदेशी, लोक निर्माण विभाग के चीफ इंजीनियर केके पीपरी समेत अन्य विभागीय अधिकारी मौजूद थे।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *