aajkijandhara

Transfer ट्रांसफर के नाम पर महिला कर्मचारी को अपने पास बुलाने का ऑडियो सोशल मिडिया पर वायरल

(Railway employee arrested) ट्रेन में नाबालिग लडक़ी के साथ बलात्कार, रेल कर्मचारी गिरफ्तार

(Railway employee arrested)

(Railway employee arrested) ट्रेन में नाबालिग लडक़ी के साथ बलात्कार, रेल कर्मचारी गिरफ्तार

(Railway employee arrested) इटावा । उत्तर प्रदेश के इटावा जिले में रेलवे स्टेशन पर खड़ी एक ट्रेन में घर से भागी नाबालिग लडक़ी के साथ बलात्कार किया गया। 15 जनवरी को हुई इस घटना के लिए रेलवे के कैरिज और वैगन विभाग के एक कर्मचारी को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस के मुताबिक झांसी की रहने वाली लडक़ी अपने माता-पिता द्वारा डांटे जाने के बाद महोबा में अपने दादा के घर जाने के लिए घर से निकल गई थी।

(Railway employee arrested) हालांकि गलती से वह इटावा जाने वाली ट्रेन में सवार हो गईं। रात में जब ट्रेन इटावा पहुंची तो सभी यात्री उतर गए और छात्रा वहीं बैठी रही। बाद में ट्रेन की सफाई करने आए नगर निगम के एक कर्मचारी ने ट्रेन में उसके साथ दुष्कर्म किया।

अगली सुबह लडक़ी ने एक अन्य यात्री से फोन लिया और अपने परिवार के सदस्यों से बात की और उन्हें इटावा रेलवे स्टेशन से वापस ले जाने के लिए कहा। जब लडक़ी अपने माता-पिता के साथ अपने घर झांसी पहुंची, तो उसने आपबीती सुनाई।

(Railway employee arrested) बाद में लडक़ी के परिजन इटावा आए और आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। इसके बाद राजकीय रेलवे पुलिस (जीआरपी) हरकत में आई और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

आगरा जीआरपी के पुलिस अधीक्षक (एसपी) मोहम्मद मुश्ताक ने कहा, जीआरपी ने आरोपी को इटावा रेलवे स्टेशन के पास माल गोदाम इलाके से गिरफ्तार किया।

एसपी ने बताया कि आरोपी राज कपूर यादव इटावा रेलवे के कैरेज एंड वैगन विभाग में सिविक वर्कर के पद पर तैनात है। उन्होंने कहा, पुलिस द्वारा पूछताछ के दौरान, आरोपी ने अपना अपराध भी कबूल कर लिया है। उसे जेल भेज दिया गया है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *