31.2 C
Chhattisgarh

Ragging : रैगिंग के मामले में दोषी छात्रों को एक वर्ष के लिए कालेज से निष्कासित

Mp NewsRagging : रैगिंग के मामले में दोषी छात्रों को एक वर्ष के लिए कालेज से निष्कासित

Ragging : रैगिंग के मामले में दोषी छात्रों को एक वर्ष के लिए कालेज से निष्कासित

Ragging : रैगिंग के मामले में दोषी छात्रों को एक वर्ष के लिए कालेज से निष्कासित

Ragging : रतलाम। मध्यप्रदेश के रतलाम जिले में शासकीय मेडीकल कालेज में हुई रैगिंग की घटना और इसके बाद वार्डन पर हुए हमले के मामले में दोषी छात्रों को एक वर्ष के लिए कालेज से निष्कासित करने के साथ ही उसके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने का निर्णय लिया गया।

also read : https://jandhara24.com/news/107339/cbse-result-2022-class-12th-class-12th-result-can-be-seen-on-this-website-cbseresults-nic-in/

Ragging : कालेज की अनुशासन समिति की लगातार दो दिनों से चल रही बैठक आज खत्म हुई। रेगिंग मामले की जांच के बाद कालेज प्रशासन द्वारा दोषी छात्रों की पहचान कर ली गई है।

Ragging : उन्हें एक वर्ष के लिए कालेज से निष्कासित करने के साथ ही उनके विरुद्ध आपराधिक प्रकरण दर्ज कराने का निर्णय लिया गया है।

Ragging : एन्टी रैगिंग कमेटी की बैठक में रैगिंग करने और वार्डन पर हमला करने वाले दोषी छात्रों के विरुद्ध सख्त से सख्त कार्यवाही किए जाने की अनुशंसा की गई है।

Ragging : कालेज के डीन डा. जीतेन्द्र गुप्ता ने बताया कि रैगिंग में करीब दस छात्रों के लिप्त होने की जानकारी सामने आई थी। सीसीटीवी फुटेज और जांच के आधार पर छ: छात्र तो संदिग्ध रुप से रैगिंग के लिए दोषी पाए गए है।

डा. गुप्ता ने बताया कि इन दोषी छात्रों को एक वर्ष की अवधि के लिए कालेज से निलम्बित किया जा रहा है। इन्हें होस्टल से भी निष्कासित किया जा रहा है। साथ ही इन दोषी छात्रों के खिलाफ आपराधिक प्रकरण दर्ज कराया जाएगा।

उल्लेखनीय है कि छात्रों के साथ हुई रैगिंग का सीसीटीवी फुटेज भी पिछले दो दिनों से इन्टरनेट और सोशल मीडीया पर वायरल हो रहा है।

also read : PFI : मुस्लिम नेताओं ने की पीएफआई पर प्रतिबंध लगाने की मांग

Check out other tags:

Most Popular Articles