aajkijandhara

Transfer ट्रांसफर के नाम पर महिला कर्मचारी को अपने पास बुलाने का ऑडियो सोशल मिडिया पर वायरल
(Purchased paddy)

(Purchased paddy) धान परिवहन ना होने के चलते फड़ प्रभारी एव किसान चिंतित लोगों में आक्रोश, देखिये Video

(Purchased paddy) धान परिवहन ना होने के चलते फड़ प्रभारी एव किसान चिंतित लोगों में आक्रोश

(Purchased paddy)  पखांजूर। धान खरीदी केंद्र में किसानों में आपसी विवाद पूरा मामला बांदे छोटे बेटियां धान खरीदी केंद्र का है मामला इस प्रकार है किसान अपना धान नदी पार करके करीबन 40 से 50 किलोमीटर दूर से जैसे तैसे लाते हैं लेकिन धान खरीदी केंद्रों में जगह ना होने के कारण धान नहीं दे पा रहे हैं फड़ प्रभारी भी चिंतित है फड़ प्रभारी का कहना है की हम तो धान लेना चाहते हैं लेकिन खरीदी केंद्र में जगह का शॉर्टेज धान परिवहन का बहुत बड़ा समस्या है !

(Purchased paddy)  यहां सही ढंग से उठाव नहीं हो पा रहा है जिसके चलते बहुत परेशानी हो रहा है हमने अब तक किसानो का जितना पर्ची काटे हैं अब तक हमने सभी का धान खरीदी कर लिया लेकिन अब जगह का बहुत समस्या चल रहा हैं जिसके कारण अभी आगे किसान जो धान ला रहे हैं जगह का शॉर्टेज है जिसके चलते धान ले नहीं पा रहे हैं !

फड़ प्रभारी का कहना हे की हमारा जो धान खरीदी केंद्र हे काफी अंदर और बाहुल इलाका होने के चलते शासन-प्रशासन धान उठाऊ पर कोई ध्यान नहीं दे रहा हे जिसका सीधा असर किसानों पर पड़ रहा है सरकार से अनुरोध हे की सरकार जल्द से जल्द हमारा धान परिवहन करें ताकि आगे भी किसानों का धान सुचारू रूप से ले पाए !

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *