19.2 C
Chhattisgarh

Public relations campaign : बाबा धाम से लौटते ही पार्षद K,D ने शुरू किया जनसंपर्क अभियान

Chhattisgarh NewsPublic relations campaign : बाबा धाम से लौटते ही पार्षद K,D ने शुरू किया जनसंपर्क अभियान

Public relations campaign : बाबा धाम से लौटते ही पार्षद K,D ने शुरू किया जनसंपर्क अभियान

Public relations campaign : शुभचिंतकों से भेंट मुलाकात का सिलसिला प्रारंभ

Public relations campaign : चांपा। कोटाड़बरी वार्ड 16 पार्षद कामेशवर धैर्य ने बाबा धाम से वापस आते ही अपने कार्यकर्ताओं एवं शुभचिंतकों से भेंट मुलाकात का सिलसिला प्रारंभ कर दिया है। उसी कड़ी में आज जिला मुख्यालय के पास स्थित ग्राम पंचायत जोबी में कार्यकर्ताओं एवं अपने मित्रों से जनसंपर्क किया !

जांजगीर चांपा विधानसभा के जिला मुख्यालय के पास ग्राम पंचायत जोबी मे तकरीबन 300 से भी अधिक ग्रामीण महिला एवं पुरुषों के साथ सघन दौरा करते हुए जनसंपर्क कर,सभी को भाजपा का भगवा रंग का गमछा सौजन्य भेंट कर सम्मानित किया और लोगों की समस्या से रुबरुब हुए केंद्र सरकार की योजनाओं के बारे मे लोगों को जानकारी दिये !

also read : Federation : अधिकारी कर्मचारी फेडरेशन ने सरकार को ललकारा

जनसंपर्क मे चर्चा के दौरान मोदी सरकार की जन हितैषी योजनाओं के संबंध में लोगो को जानकारी दिया गया, यहां बताते चलें कि चांपा पालिका क्षेत्र के कोटा डबरी वार्ड के पार्षद कामेश्वर धैर्य( के डी) के द्वारा लगातार जांजगीर-चांपा जिला के विभिन्न ग्रामीण क्षेत्रों में जनसंपर्क अभियान चलाया जा रहा है !

इस दौरान वे ग्रामीण जनों से रूबरू होकर उनकी समस्याओं को सुन समझकर त्वरित समाधान करने का प्रयास किया जा रहा है तो वही अधिक से अधिक ग्रामीण जनों को केंद्र सरकार की जन हितैषी योजनाओं के संदर्भ में ग्रामीण जनों के मध्य बैठकर प्रचार-प्रसार भी किया जा रहा है तथा ग्रामीणों को यह भी बताने का प्रयास किया जा रहा है कि वे केंद्र सरकार की किन-किन योजनाओं से जुड़कर लाभ लिया जा सकता है !

also read :https://jandhara24.com/news/107339/cbse-result-2022-class-12th-class-12th-result-can-be-seen-on-this-website-cbseresults-nic-in/

पार्षद कामेश्वर धैर्य के इस पहल को ग्रामीण जन सुनकर जहां अमल में ला रहे हैं वही पार्षद के सघन दौरा को लेकर ग्रामवासी प्रसन्नता व्यक्त कर रहे हैं इस संदर्भ में पार्षद धैर्य ने आगे बताया कि वे इस मौसम में भी लगातार जनसंपर्क जारी रखने की बातें कही बल्कि आसपास के अन्य सैकड़ों ग्रामीण क्षेत्रों में जाकर जहां वे ग्राम वासियों से जनसंपर्क करेंगे वहीं दूसरी तरफ केंद्रीय जन हितैषी योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने का हर संभव प्रयास करते रहेंगे !

Check out other tags:

Most Popular Articles