Public 20 लाख की लागत से khursipar के Public Mangal Bhavan में होगी Light व्यवस्था

Public

Ramesh gupta

Publicजनता की मांग,जल्द होगा काम पूरा

Public भिलाई। भिलाई नगर विधायक देवेंद्र यादव के पास वार्ड 51 शहीद वीर नारायण सिंह नगर में स्थित Mangal Bhavan में Light व्यवस्था की जा रही है करीब 20 लाख की लागत से उस काम को पूरा करने का प्रयास किया जा रहा है जल्द ही यह काम पूरा कर लिया जाएगा और Mangal Bhavan में Light की व्यवस्था कर दी जाएगी जिससे क्षेत्र के लोगों को लाभ मिलेगा।

Public विधायक देवेंद्र यादव ने जाना वार्ड के नागरिकों का हाल चाल

Public गौरतलब है कि जुलाई नगर विधायक देवेंद्र यादव ने वार्ड के नागरिकों का हाल चाल जाना और भेंट मुलाकात करने के लिए गए थे तब लोगों के साथ एक मुलाकात कर उनका हालचाल जाना और वार्ड की समस्याओं के संबंध में वार्ड के नागरिकों के साथ चर्चा की।

also read : 2022 federation के आह्वान पर संभाग भर के कर्मचारी क्यों रहेंगे strike पर

Public चर्चा के दौरान वार्ड के नागरिकों ने उन्हें बताया कि वार्ड 51 शहीद वीर नारायण नगर में एक मंगल भवन का निर्माण किया गया है लेकिन यह प्रकाश की व्यवस्था नहीं होने की वजह से रात्रि कालीन सांस्कृतिक धार्मिक पारिवारिक आयोजन करने में समस्या होती है !

Public
Publicजनता की मांग,जल्द होगा काम पूरा

जनता की मांग पर नगर विधायक देवेंद्र यादव मंगल भवन का निरीक्षण किया और संबंधित अधिकारियों को निर्देशित किया था

Public वे जल्द से जल्द मंगल भवन में प्रकाश की पर्याप्त व्यवस्था करें ताकि रात्रि कालीन आयोजनों में किसी भी प्रकार की दिक्कत ना हो विधायक देवेंद्र यादव जी के निर्देश के बाद Mangal Bhavan में Light व्यवस्था कार्य शुरू कर दिया गया है जल्द ही यह कार्य पूरा कर लिया जाएगा

https://jandhara24.com/news/103501/katrina-kaifs-upcoming-film-phone-bhoots-release-date-confirmed-will-be-able-to-see-on-screen-from-this-day/

Public इस कार्य के होने से भिलाई नगर विधायक का वार्ड के नागरिकों ने धन्यवाद किया और आभार जताते हुए कहा कि उनके प्रयासों से वार्ड में निरंतर के विकास कार्य हो रहे हैं !

निरंतर लोगों की समस्याओं को सुनने व जानने के बाद वे समाधान कर रहे हैं जिससे लोगों को काफी राहत मिली है और इस पहल के लिए पूरे वार्ड वासियों ने उनका बारंबार आभार जताया

जनता की मांग जल्द होगी पूरी

बोर्डिंग जवान शहीद वीर नारायण नगर के वरिष्ठ और सम्मानित नागरिकों की मांग किया कि Mangal Bhavan में प्रकाश की व्यवस्था की जाए सम्मानित नागरिकों की मांग जल्द से जल्द पूरी की जाएगी !

वर्जन

उसके लिए प्रकाश व्यवस्था करनी शुरू करा दी गई है जल्दी काम पूरा कर लिया जाएगा और क्षेत्र के नागरिकों को इसका लाभ मिलेगा !

देवेन्द्र यादव, विधायक भिलाई नगर

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

MENU