27.2 C
Chhattisgarh

Jagdalpur Today News : चित्रकूट विधानसभा की बैठक में कांग्रेस सरकार के खिलाफ भाजयुमो ने भरी हुंकार

Chhattisgarh NewsJagdalpur Today News : चित्रकूट विधानसभा की बैठक में कांग्रेस सरकार के खिलाफ भाजयुमो ने भरी हुंकार

Jagdalpur Today News : चित्रकूट विधानसभा की बैठक में कांग्रेस सरकार के खिलाफ भाजयुमो ने भरी हुंकार

Jagdalpur Today News : छत्तीसगढ़ के युवा भूपेश बघेल की सरकार में रोजगार के लिए भटक रहे- लोकेश

Jagdalpur Today News : जगदलपुर। भारतीय जनता युवा मोर्चा की विधानसभा स्तरीय बैठक तोकापाल मंडल में संपन्न हुई, इस पर चित्रकूट विधानसभा के भाजपा भाजयुमो व जिला पंचायत सदस्य और जनपद तक के जनप्रतिनिधि उपस्थित रहे।

बैठक में कांग्रेस सरकार के द्वारा युवाओं से की जा रही वादा खिलाफी के विरोध में होने जा रहे 24 अगस्त तक के आंदोलन धरना प्रदर्शन जैसे कार्यक्रमों की कार्ययोजना के विषय पर विस्तृत चर्चा कर रणनीति तैयार की गई। बैठक के पश्चात द्रोपति मुर्मू के राष्ट्रपति बनने पर ढोल नगाड़े व पटाखे फोड़ कर खुशियां मनाइए।

also read : Raipur News update : डीएमएफ फंड में 300 करोड़ की हेराफेरी

इस बैठक पर मुख्य रूप से उपस्थित हुए बस्तर जिला के प्रभारी लोकेश कावड़िया ने कहा की अब समय आ गया है चित्रकूट विधानसभा के भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता स्थानीय कांग्रेस के विधायक और यहां के सांसद से युवाओं से हो रही वादाखिलाफी को से जल्द पूरा पूरा करने के लिए हुंकार भरे। स्थानीय कांग्रेस के जनप्रतिनिधि अब युवाओं से दूर भाग रहे हैं ताकि स्थानीय युवा इनसे अपनी मांगों को पूरा करने की कोशिश ना कर पाए।

जिलाध्यक्ष भाजपा रूप सिंह मंडावी ने कहा कि अब भारतीय जनता युवा मोर्चा के उच्च स्तर तक के कार्यकर्ता सरकार के खिलाफ आवाज को बुलंद करेंगे पार्टी के द्वारा मिले सारे कार्यक्रमों को अमलीजामा पहनाना कार्यभार के साथ भाजपा के कार्यकर्ता की जिम्मेदारी है।

बैठक में पूर्व विधायक बैदूराम कश्यप,पूर्व विधायक लच्छूराम कश्यप,भाजयुमो के जिला अध्यक्ष अविनाश श्रीवास्तव ने भी युवाओं से आह्वान किया है कि भूपेश बघेल की कांग्रेस सरकार के खिलाफ आने वाले दिनों में आंदोलन को और उग्र करना होगा।

बैठक में भाजपा जिला उपाध्यक्ष योगेंद्र पांडे, जिला महामंत्री वेद प्रकाश पांडे जिला पंचायत सदस्य रैतु बघेल, संग्राम सिंह राणा,नारायण ठाकुर, नरसिंह ठाकुर,रितेश दास जोशी, लच्छीन यादव, बसंत कश्यप,जीवनाथ मौर्य दुर्जन कश्यप,विमल पांडे, शैलेंद्र सेठिया,चंद्रकांत भंडारी,गणेश नागवंशी,विकेश नाथ,रमन चौहान रोहित कश्यप, महादेव कवासी, देवी प्रसाद बेंजाम,संतोष ठाकुर सहित भाजपा,भाजयुमो के अन्य पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

also read : https://jandhara24.com/news/107254/baba-bhoramdev-who-sits-in-the-captivating-valley/

Check out other tags:

Most Popular Articles