aajkijandhara

Transfer ट्रांसफर के नाम पर महिला कर्मचारी को अपने पास बुलाने का ऑडियो सोशल मिडिया पर वायरल

Public grievance redressal camp ब्लाक स्तरीय जनसमस्या निवारण शिविर बना खानापूर्ति शिविर

Public grievance redressal camp

Public grievance redressal camp शिविर के आयोजन के बारे में नही थी ग्रामीणों को जानकारी

शिविर के आयोजन का एक बैनर भी नही लगा सके विभागीय अधिकारी

Public grievance redressal camp नारायणपुर – नारायणपुर जिले के अबूझमाड़ के ग्रामीणों की समस्याओं और मांगो के निराकरण के लिए जिला प्रशासन द्वारा कोहकामेटा ब्लाक मुख्यालय में ब्लाक स्तरीय जनसमस्या निवारण शिविर का आयोजन स्कूल ग्राउंड में किया गया था । लेकिन ब्लाक स्तरीय जनसमस्या निवारण शिविर की जानकारी ग्रामीणों को नही होने के चलते शिविर में कुछ ही ग्रामीण पहुंचे जो साफ्ताहिक बाजार में आए हुए थे !

Public grievance redressal camp साफ्ताहिक बाजार कोहकामेटा में सचिव द्वारा घूम घूमकर जानकारी दी जा रही थी ग्रामीणों को जिसके बाद कुछ ग्रामीण शिविर में पहुंचे । वही शिविर में संबंधित विभाग के अधिकारी नदारत रहे और शिविर महज खानापूर्ति शिविर नजर आया । ब्लाक स्तरीय जनसमस्या निवारण शिविर में किसी भी प्रकार का ना ही बैनर लगा था ना ही कोई बोर्ड जिससे ग्रामीणों को पता चले की शिविर का आयोजन किया गया है ।

Public grievance redressal camp  ग्रामीणों ने कहा कि शिविर के बारे में कोई जानकारी नहीं थी बाजार आए तो बताया गया की शिविर लगा है अगर पहले बताया गया होता तो आसपास के गांव के साथ ही कोहकामेटा के लोग भी शिविर में अपनी समस्या और मांग लेकर आते ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *