31.2 C
Chhattisgarh

(Eknath) किसे बनाया जा रहा छत्तीसगढ़ का एकनाथ, किसने दी पूर्व सीएम को सरेआम धमकी… जानें

Chhattisgarh News(Eknath) किसे बनाया जा रहा छत्तीसगढ़ का एकनाथ, किसने दी पूर्व सीएम को सरेआम धमकी... जानें

(Eknath) किसे बनाया जा रहा छत्तीसगढ़ का एकनाथ, किसने दी पूर्व सीएम को सरेआम धमकी… जानें

(Eknath) किसे बनाया जा रहा छत्तीसगढ़ का एकनाथ 

(Eknath) जनधारा 24 पॉलिटिकल डेस्क । आखिर किसको बनाया जा रहा है छत्तीसगढ़ का एकनाथ षिंदे ? कौन रच रहा है छत्तीसगढ़ में सत्ता पलट का चक्रव्यूह ? किसने दी पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह को ये धमकी, कि अगर मैं जेल गया तो बगल वाली सेल में आपको भी रहना होगा ? किसने आईटी अधिकारियों पर भी लगाए सनसनीखेज आरोप ? हम आपको सबकुछ बताएंगे बस आप बने रहिए आज की जनधारा के साथ-

किसे बनाया जा रहा छत्तीसगढ़ का एकनाथ

(Eknath) राज्य के कोयला कारोबारी सूर्यकांत तिवारी का ये भारी भरकम बयान जिसने भी सुना सन्न रह गया। इन्कम टैक्स के छापे के बाद कोयला कारोबारी सूर्यकांत तिवारी का ये सनसनीखेज बयान आया है।

उन्होंने ये बातें एक वीडियो के माध्यम से कही है। इसमें उन्होंने ये भी दावा किया है कि उनके संपर्क में 40 – 45 विधायक हैं।

कोयला कारोबारी को इन सभी विधायकों की लिस्ट बनाकर रखने और फिर राज्य में सत्ता पलट के हथियार के तौर पर इस्तेमाल लिया जाना था। इसके लिए उनको भी सीएम पद का लालच भी दिया गया था।

उनका कहना है कि आईटी विभाग के अधिकारी उनसे जबरन ये बयान दिलवाना चाहते थे। इसके लिए उनको जमकर प्रताड़ित भी किया गया। ये आरोप खुद सूर्यकांत तिवारी ने लगाया है।

रमन सिंह पर क्यों भड़के हैं सूर्यकांत तिवारी

(Eknath) असल में छत्तीसगढ़ के पूर्व सीएम रमन सिंह ने ट्वीट कर सूर्यकांत तिवारी की गिरफ्तारी की मांग की थी। इस मांग के बाद ही सूर्यकांत तिवारी के ठिकानों पर आयकर के ताबड़तोड़ छापे पड़े।

इसी बात से झल्लाए कोयला कारोबारी तिवारी ने ये सनसनीखेज बयान तो दिया ही दिया प्रदेष के पूर्व मुख्यमंत्री डॉक्टर रमन सिंह को सरेआम धमकियां दे डाली।

बेदाग नहीं रहा आपका भी कार्यकाल: सूर्यकांत तिवारी

कोयला कारोबारी तिवारी ने अपने बयान में कहा कि हम व्यापारी हैं अपराधी नहीं , रमन जी अगर आप मुझे अभी भी अपराधी बताकर जेल में डलवाना चाहते हैं तो मैं पूरी तरह इससे सहमत हूं।

इसके साथ एक शर्त ये भी है कि आपको भी उसी जेल में मेरी बगल वाली सेल में रहना होगा। वह भी इस लिए कि आपका भी कार्यकात कोई बेदाग नहीं रहा।

पनामा पेपर्स पर भी अभिषेक सिंह के नाम: कोयला कारोबारी

कोयला कारोबारी सूर्यकांत तिवारी ने पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह के बेटे अभिषेक सिंह पर भी जमकर हमला बोला। उसने कहा कि पानामा पेपर्स में आपके बेटे अभिषेक सिंह उर्फ अभिषाक सिंह का नाम आया है।

आपने अलग- अलग बैंक खातो में अपनी संपत्ति को छिपा कर रखा था। इस कालेधन को आपने कहां से कमाया था ? आपको भी अपनी जिम्मेदारी स्वीकार करनी चाहिए और आपको जेल चले जाना चाहिए।

डायरी में है सीएम मैडम का नाम: सूर्यकांत तिवारी

उन्होंने अपने बयान में डॉ. रमन सिंह की पत्नी को भी नहीं छोड़ा। उन्होंने कहा कि आपके सत्ता में रहते समय ही हजारों करोड़ का नागरिक आपूर्ति घोटाला हुआ था। इसमें बरामद हुई डॉयरी में लिखा है कि सीएम मैडम को पैसा दिया गया है। फिर तो आपको भी जेल जाना चाहिए ?

इतना ही नहीं कोयला कारोबारी ने रमन सिंह के ट्वीट को लेकर कई बड़े और सनसनीखेज दावे किए हैं। कोयला कारोबारी ने कहा कि रमन के बेटे अभिषेक उर्फ अभिषेक ने घोटाले के तौर पर अपने हाथों को पानाना पेपर में रंगवा लिया है. कई मंत्रियों ने घोटाला कर राज्य को लूटा।

मैं एक व्यापारी हूं, अपराधी नहीं, जिसे जेल में डाल दिया जाएगा। मैं कोई अपराधी नहीं कारोबारी हूं, जब आयकर विभाग की टीम हमारे घर तलाशी के लिए आई तो आयकर अधिकारियों ने मेरे साथ जमकर मारपीट की।

also read : Attack रूसी रॉकेट हमले में 15 की मौत,मलबे में 24 दबे

मैं महात्मा गांधी के सत्य अहिंसा में विश्वास रखता हूं। इस लिए मुझे जो भी टैक्स भरना होगा मैं भर दूंगा।

also read : https://jandhara24.com/news/105724/bilaspur-child-killing-kalyugi-father-put-four-year-old-innocent-child-to-death/

Check out other tags:

Most Popular Articles