aajkijandhara

Transfer ट्रांसफर के नाम पर महिला कर्मचारी को अपने पास बुलाने का ऑडियो सोशल मिडिया पर वायरल

Political temperature of Dhamtari : पुतला दहन और थाना घेराव के बाद बढऩे लगा धमतरी का राजनीति तापमान 

Political temperature of Dhamtari :

Political temperature of Dhamtari पुतला दहन और थाना घेराव के बाद बढऩे लगा धमतरी का राजनीति तापमान 

Political temperature of Dhamtari धमतरी – सामुहिक पुतला दहन के बाद जुर्म दर्ज होने के बाद सियासत थमने का हमने का नाम नहीं ले रही है। उत्तर प्रति उत्तर की तर्ज पर धमतरी राजनीति में हर रोज एक नई घटना जुड़ रही है। वह यह कि भिलाई की सभा में पूर्व मंत्री की सभा में पथराव की घटना सामने आई थी ।

https://jandhara24.com/news/125586/another-naxalite-conspiracy-foiled-breaking-15-kg-ied-destroyed/

Political temperature of Dhamtari  जिसका विरोध में युवा मोर्चा और शहर भाजपा तथा बजरंग दल के कार्यकर्ताओं द्वारा 20 दिसंबर को शहर के प्रतिबंधित स्थान नेशनल हाईवे रोड में स्थित मुख्य चौराहा पर मुख्यमंत्री एवं अन्य तेरा मंत्रियों समेत सामूहिक पुतला दहन किया गया था ।

Political temperature of Dhamtari  उस पर कांग्रेस का घोर विरोध करते हुये। थाना का घेराव करके युवा मोर्चा भाजपा के कार्यकर्ताओं के ऊपर जुर्म दर्ज किया गया था । और साथ ही दोषियों अधिकारी के ऊपर सख्त कार्यवाही करने हेतु मांग की गई थी । दूसरे दिन याने 21 दिसंबर कांग्रेस के युवा नेता आनंद पवार द्वारा कलेक्टर परिसर में जाकर धरना दिया । तथा दोषियों पर शीघ्र कार्यवाही की मांग की गई ।

Political temperature of Dhamtari  धरना स्थल पर मौखिक आश्वासन मिलने के बाद धरना समाप्त किया गया। 23दिसम्बर को कलेक्टर परिसर में धरना के जवाब में युवा मोर्चा एवं भाजपा के पदाधिकारी तथा शहर के विधायक द्वारा रैली निकाल कर से जेल भरो आंदोलन के माध्यम थाना का घेराव किया गया ।

अपनी अपनी गिरफ्तारी देने के लिए नारेबाजी करते रहे। पुलिस प्रशासन असमंजस में हो गई। किसी की गिरफ्तारी करें और किसको छोडें ।

Actress khushi kapoor बेहद ही ग्लैमरस नजर आ रही शॉर्ट ड्रेस में एक्ट्रेस खुशी कपूर

 जैसे तैसे मामला टला किसी की गिरफ्तारी नहीं की गई । आज दिनांक 24 दिसंबर एक फिर कांग्रेस के युवा नेता आनंद पवार अपने पूर्व कथन अनुसार नेशनल हाईवे स्थित अंबेडकर चौक पर अपने समर्थकों के साथ बीच सड़क पर धरना में बैठ गए । और राष्ट्रीय राजमार्ग को बंद कर दिया गया । तथा दोषियों पर सक्त कार्यवाही की मांग को दोहराने लगे। धरना लगभग 45 मिनट तक चलता रहा ।

 नेशनल हाईवे जाम रहा अधिकारी द्वारा जब लिखित आश्वासन दिया गया । तब जाकर धरना समाप्त किया गया । तथा आवागमन सुचारू रूप से चालू किया गया । अब देखना यह है । कि कांग्रेस के द्वारा थाना घेराव कलेक्टर परिसर पर धरना तथा चक्का जाम पर प्रशासन पर क्या असर पड़ता है । तथा दोषियों के विरुद्ध कार्यवाही कब तक संभव होती है ।

  फिर चक्का जाम उत्तर देते हुए । भाजपा के पदाधिकारी कौन सा कदम उठाते हैं । जो भी है मामला दिलचस्प हो गया है। तथा धमतरी की राजनीति में सियासत तेज हो गई है ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *