Police Training School,Mainpat Chhattisgarh में संवेदीकरण कार्यक्रम का आयोजन

Police Training School,Mainpat Chhattisgarh

हिंगोरा सिंह

 

Police Training School,Mainpat Chhattisgarh में संवेदीकरण कार्यक्रम का आयोजन

 

Police Training School,Mainpat Chhattisgarh अंबिकापुर, सरगुजा !  पीटीएस मैनपाट भारतीय रिज़र्व बैंक, रायपुर ने Police Training School,Mainpat Chhattisgarh में 12 February, 2024 को एक संवेदीकरण कार्यक्रम का आयोजन किया !

जिसमे 280 पुलिस अधिकारियों ने भाग लिया। कार्यक्रम का उद्घाटन श्री आर. के. मिंज,SP, Police Training School, Mainpat द्वारा Shri Amrendra Gupta, उप महाप्रबंधक, आरबीआई, रायपुर की उपस्थिति में हुआ। कार्यक्रम में डीएसपी, श्री टिग्गा एवं अन्य पुलिस अधिकारी भी सम्मिलित हुए।

Police Training School,Mainpat Chhattisgarh अमरेंद्र गुप्ता, उप महाप्रबंधक, आरबीआई, रायपुर ने पुलिस कर्मियों को एनबीएफसी और उनके विभिन्न नियामकों के पहलुओं को समझने की आवश्यकता और डिजिटल धोखाधड़ी सहित महत्वपूर्ण विषयों पर ज़ोर दिया। पुलिस अधीक्षक मैनपाट ने अपने भाषण में वित्तीय धोखाधड़ी पर पुलिस कर्मियों के बीच वित्तीय जागरूकता फैलाने के महत्व पर बात की और इच्छा जताई कि भविष्य में ऐसे और कार्यक्रम आयोजित किए जाएं।

Bacheli Latest News रक्तसेवक के नाम से भी जाना जाता है पार्षद फिरोज नवाब 
सत्र में एनबीएफसी, अनधिकृत जमा गतिविधियों, नियामकों की भूमिका पर चंदर सोनी,प्रबंधक, आरबीआई द्वारा चर्चा की गई एवं एक वित्तीय जागरूकता प्रश्नोत्तरी आयोजित की गई। अंत में सभी प्रतिभागियों के प्रश्नों का उत्तर दिया गया। समस्त प्रतिभागियों दी।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

MENU