31.2 C
Chhattisgarh

Parineeti Chopra : बिना इसके फिल्म के प्रमोशन को पहुंचीं परिणीति चोपड़ा, लाख बचाने की कोशिश की फिर भी नहीं बच पाई इज्जत

Entertainment NewsParineeti Chopra : बिना इसके फिल्म के प्रमोशन को पहुंचीं परिणीति चोपड़ा, लाख बचाने की कोशिश की फिर भी नहीं बच पाई इज्जत

Parineeti Chopra : बिना इसके फिल्म के प्रमोशन को पहुंचीं परिणीति चोपड़ा, लाख बचाने की कोशिश की फिर भी नहीं बच पाई इज्जत

  1. Parineeti Chopra : बिना इसके फिल्म के प्रमोशन को पहुंचीं 

  2. Parineeti Chopra ,अक्सर अपने फिल्म के प्रमोशन के लिए एक्ट्रेस अपने आपको बेहतरीन लुक में पेश करती हैं

अक्सर अपने फिल्म के प्रमोशन के लिए एक्ट्रेस अपने आपको बेहतरीन लुक में पेश करती हैं. लेकिन इनकी यही चाहत एक्ट्रेसेस के लिए परेशानी का सबब भी बन जाती है.

Also read  :https://jandhara24.com/news/105899/the-tanker-full-of-desi-ghee-broke-down-to-fill-in-the-pots-people-broke-for-many-hours/

जी हां, बॉलीवुड सेलेब्स कई बार ऐसी ड्रेस पहन लेती हैं कि उन्हें खुद अजीब लगता है. Parineeti Chopra के साथ भी ऐसा ही हुआ. परिणीति चोपड़ा की फिल्म ‘नमस्ते इंग्लैंड साल 2018 में रिलीज हुई थी.

Parineeti Chopra एक्ट्रेस फिल्म की प्रमोशन के लिए बिना ब्रा पहने वन पीस में आ गईं.

इस दौरान वह ऊप्स मोमेंट  का शिकार हो गईं. हालांकि इस नीले रंग की वन पीस ड्रेस में वो बला की खूबसूरत लग रही थीं.

Also read : 2022, Britain के नये प्रधानमंत्री पद की दौड़ में भारतीय मूल के ऋषि सुनक सबसे आगे, जानिए इस शख्स के बारे मे सब कुछ

Also read : https://jandhara24.com/news/105907/rain-wreaks-havoc-in-bastar/

wearing a tight dress

Parineeti Chopra का एक वीडिया इंटरनेट पर वायरल हो रहा है जिसमें देखा जा सकता है कि परिणीति ने नीले रंग की टाइट ड्रेस पहनी हुई है. ड्रेस में एक्ट्रेस का फिगर साफ नजर आ रहा है.

Actress did not wear bra

वीडियो में नजर आ रहा है कि एक्ट्रेस ने अंजर गार्मेंट्स नहीं पहना है.

उनकी ड्रेस सीने के पास इतनी टाइट है कि वह देखने में अजीब लग रही है. Parineeti Chopra के अंदाज से ऐसा लग रहा है कि यह बात उन्हें भी पता है. इसके बाद अर्जुन पोज देने के बाद आगे बढ़ जाते हैं.

Also read : 10, Amarnath-Acciden :अमरनाथ हादसे में मृतकों के परिजनों को हो रही है दिक्कतें, किसी की बॉडी पर लिखा किसी और का नाम

वह अपने फैंस के साथ पोज देते हैं. जबकि Parineeti Chopra वहीं खड़ी रहती हैं. कुछ देर बाद अर्जुन की ओह माइ गॉड की आवाज आती है. इसके बाद Parineeti Chopra अपने सीने के पास हाथ रखते हुए चली जाती हैं.

वीडियो को गौर से देखने पर पता चलेगा कि ब्रा नहीं पहनने से एक्ट्रेस आगे की ओर से ऊप्स मोमेंट का शिकार हुई हैं.

परिणीति चोपड़ा इससे पहले भी ऊप्स मोमेंट का शिकार हो चुकी हैं.

एक बार उनकी ड्रेस की सिलाई खुल गई थी. ‘जबरिया जोड़ी’ फिल्म के प्रमोशन के दौरान एक्ट्रेस की ड्रेस इतनी ज्यादा डीप थी कि वो पूरे प्रमोशन के दौरान अपनी ड्रेस को एडजस्ट करते हुए दिखीं.

Check out other tags:

Most Popular Articles